मेरा बिलासपुर

न्यायधानी में थम नहीं रहा अपराध का सिलसिला , अपराधगढ़ बन रहा छत्तीसगढ़ः चंदेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बिलासपुर / सकरी में हुए संजीव त्रिपाठी हत्याकांड पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि न्याय धानी में अपराध का सिलसिला थम नहीं रहा है और छत्तीसगढ़ तेजी से अपराध गढ़ बनने की ओर आगे बढ़ रहा है।एक बयान में नारायण चंदेल ने कहा है कि जब से भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री पद संभाला है, तबसे छत्तीसगढ़ में नित नए किस किस्म्र के अपराध बढ़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में प्रशासन का राजनीतिकरण और राजनीति का अपराधीकरण हो गया है। नारायण चंदेल ने कहा कि एक तरफ छत्तीसगढ़ सरकार गौरव दिवस मनाने में व्यस्त है।

वहीं दूसरी तरफ अपराधी बाहर से आकर नित नए किस्म के अपराध करने में व्यस्त हैं। छत्तीसगढ़ में पुलिस और प्रशासन अपराधियों के  गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही है। प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। जिससे सभी ओर दहशत और भय का माहौल बन गया है। छत्तीसगढ़ शांति का टापू माना जाता रहा है। लेकिन छत्तीसगढ़ के लोग अब अशांति के वातावरण में जीने को मजबूर हैं।

 उन्होंने कहा कि जिस तरह न्याय धानी में दिनदहाड़े गोली मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. यह इस बात का प्रमाण है कि छत्तीसगढ़ में पुलिस प्रशासन की कसावट कितनी है और अपराधी किस तरह बेखौफ हैं। उन्होंने इस तरह की वारदात पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस को सख्त होना चाहिए और ऐसे मामलों में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।अपराधियों पर नज़र रखते हुए उसे पहले ही रोकने के इंतज़ाम होने चाहिए । जिससे छत्तीसगढ़ में पनप रहे अपराधों पर लगाम लग सके।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS