शाम 2 घंटे बाजार में नजर आएंगे सीएसपी..पुलिस कप्तान का आदेश.. तीन सवारी गाड़ियों पर करें कार्रवाई

बिलासपुर— बिलासागुडी में पुलिस कप्तान ने जिले के सभी राजपत्रित अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश दिया। पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने समीक्षा बैठक के दौरान बताया कि शाम 6 से 8 के बीच सभी अधिकारियों को कार्यालय की वजाय फील्ड में रहे। 
 
                समीक्षा बैठक में पुलिस कप्तान ने दो टूक कहा कि शहर में कही भी अपराधिक गतिविधियों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। सभी सीएसपी और थाना प्रभारी भीड़ भाड़ वाले इलाके, बाजार और कालोनियों में जाकर पेट्रोलिंग करें । बिना नम्बर वाली नंबर वाली गाड़ियों को  जब्त करें। गाड़ियों को थाना जाकर तस्दीक करें। कागजात चेक करने के बाद उचित कार्यवाही को अंजाम दें। 
 
            बैठक में राजपत्रित अधिकारियों को प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि तीन सवारी चलने वाले वाहनों पर कड़ी कार्यवाही करें। साथ ही जनता से अपील भी करें कि बिना नंबर की गाड़ियों का उपयोग करने बचें। वाहन चलाते समय वाहन के कागजात अनिवार्य रूप से साथ रखें। ताकि चेकिंग में लगे पुलिस जवान  चेक कर सकें कि वाहन चोरी या किसी अपराध से संबंधित तो नही है।
 
       पुलिस कप्तान ने कहा कि शहर में नशे के कारोबार करने वाले गांजा, नशीली गोलियां, सिरप ,  शराब,  नशीले इंजेक्शन की अवैध बिक्री करने वालों पर सख्त कार्रवाई हो। जुआरियों सटोरियों पर कार्यवाही करें। इसके अलावा असामाजिक तत्वों  गुंडा बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें।
 
सड़क पर बर्थडे मना रहे लोगों पर कार्रवाई
 
                   थानेदार शनिप रात्रे ने बताया कि कंट्रोल रूम से जानकारी मिली कि तालापारा मेन रोड में केक काटकर कुल लोग बर्थडे पार्टी मना रहे है। पॉइंट पर पेट्रोलिंग को तत्काल भेजा गया। करीब 35 -40 लड़के इकट्ठा दिखाई दिए। लेकिन पुलिस को देखते ही सभी लोग फरार हो गए। 2 लड़को को केक के साथ पकड़ा गया। दोनों लड़कों के परिजनों को बुलाकर रोड पर बर्थडे पार्टी नही मनाने समझाईस दी गयी। दोबारा ऐसा करते पाए जाने पर कार्रवाई करने की बात कही गयी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *