मेरा बिलासपुर

गोकुलधाम में डेयरी कर्मचारी ने की आत्महत्या…मौके पर पहुंची पुलिस…लोगो में आशंका…हत्या के बाद युवक को लटकाया गया

बिलासपुर—सकरी थाना क्षेत्र स्थित गोकुलधाम में बीती  रात एक युवक ने आत्महत्या कर लिया है। युवक का नाम धर्मेंद्र उर्फ मोनू यादव है। मृतक लिमहा मुंगेली जिला का रहने वाला है। पिछले दस सालों से गोकुलधाम स्थित अलग अलग डेयरी संचालकों के यहां काम कर रहा था। पिछळे कुछ सालों से गोगुलधाम स्थित साहिल की डेयरी में काम कर रहा था। बहरहाल खबर मिलने के बाद सकरी पुलिसर घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल और मर्ग की कार्रवाई कर रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 11:30 के बाद गोकुलधाम में एक युवक ने फांसी लगाकर खुद को मार डाला है। घटना के समय मृतक युवक का परिवार गांव गया हुआ था। लोगों ने बताया कि मृतक युवक का नाम धर्मेन्द्र ऊर्फ मोनू यादव है। धर्मेन्द्र मूल रूप से मुंगेली जिला स्थित लिमहा गांव का रहने वाला है। लोगों से यह भी जानकारी मिली कि धर्मेन्द्र के पिता का नाम राम आसरा यादव है। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी उसके पिता को फोन पर दिया है। वह देर रात गोकुलधाम पहुंच गया है।

मामले में फिलहाल मृतक का पिता घटना को लेकर किसी प्रकार की जानकारी होने से इंकार किया है। लोगों ने बताया कि धर्मन्द्र पिछळे दस सालों से गोकुलधाम क्षेत्र में अलग अलग डेयरी में काम कर रहा था। पिछले कुछ सालों से वह साहिल की डेयरी में काम पर था।

मृतक की फांसी को लेकर गोकुलधाम में अलग अलग चर्चाएं हैं। इस बात को लेकर भी चर्चा है कि जिस स्थिति में फांसी पर लटकते हुए धर्मेन्द्र की लाश मिली है वह काफी संदिग्ध स्थिति में है। इसलिए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि धर्मेन्द्र को मारकर लटकाया गया है।

खैर में मामले मं पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना के एक एक पहलुओं की जांच पड़ताल के बाद ही वस्तुस्थिति की जानकारी मिलेगी।

                   

Back to top button
close