इंडिया वाल

NH-30 से लापता नायब तहसीलदार समेत 4 लोगों के शव बरामद

कांकेर. नेशनल हाईवे-30 से लापता हुई कार जंगलवार काॅलेज के पास एक कुएं में मिली है. कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया, जिसमें लापता चार लोगों के शव बरामए किए गए हैं. आपकों बता दें कि शनिवार रात को कांकेर जिले के गोविंदपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए एक ही परिवार के 4 लोग नेशनल हाईवे से कार समेत लापता हो गए थे. चारों के मोबाइल फोन स्विचऑफ आ रहा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तलाश में जुटी थी.

इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ था. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. सोमवार दोपहर पुलिस ने जंगलवार काॅलेज के पास एक कुएं में लापता कार को बरामद किया है. वहीं इस कार से लापता चारों के शव भी मिले हैं.

परिजनों के अनुसार 10 दिसंबर की सुबह ओडिशा रायगढ़ निवासी नायब तहसीलदार तपन सरकार (42 वर्ष), उनकी पत्नी दीपू सरकार (40 वर्ष) और कोंडागांव निवासी हजारी ढाली (65 वर्ष), विश्वजीत अधिकारी (52 वर्ष) कोंडागांव से कांकेर के लिए निकले थे. शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात में लगभग 10 बजे कांकेर से एक कार पर सवार होकर चारों सदस्य कोंडागांव के लिए निकले थे. इसके बाद से चारों घर नहीं लौटे और सभी के मोबाइल भी बंद बता रहे थे.

CG News - SI, हेड कांस्टेबल और आरक्षक का तबादला
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS