बोल्ड ड्रेस पहनकर बोर हुईं Deepika Padukone, तो Cannes Festival 2022 में पहन लिए ऐसे कपड़े!

नई दिल्ली-बॉलीवुड की मस्तानी के तौर पर पहचान बनाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरती हैं. जिसमें कुछ-न-कुछ ऐसा हो ही जाता है कि दीपिका चर्चा का विषय बन जाती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस Cannes festival में शिरकत करने के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि, इवेंट में दीपिका का लुक (Deepika Padukone look in Cannes festival) देखकर हर कोई हैरान है. ऐसे में फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर एक्ट्रेस का हालचाल पूछ रहे हैं. जबकि कई लोग एक्ट्रेस को इतने बड़े इवेंट में ऐसी ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं.  आपको बता दें कि दीपिका ने ये आउटफिट (Deepika Padukone outfit) लुईस वुइटन के फॉल 2021 कलेक्शन से से चुना है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी शॉर्ट है.

जिसमें आगे की तरफ काफी सारे स्टोन्स लगे हैं. इसके साथ दीपिका ने बालों को कर्ली किया हुआ है और न्यूड मेकअप कर अपने लुक को पूरा किया है. वहीं, अपनी ड्रेस को लुक देने के लिए दीपिका ने इसके साथ बूट्स स्टाइल किए हैं. साथ ही स्लिंग बैग भी लिया हुआ है. बता दें कि ये पहली बार है, जब दीपिका इतने बड़े इवेंट में सिंपल लुक में पहुंची हों. इससे पहले वो हर बार बेहद बोल्ड और स्टाइलिश आउटफिट्स में Cannes festival को अटेंड करने पहुंची हैं.  गौरतलब है कि दीपिका Cannes film festival के निदेशक थियरी फ्रैमॉक्स, अमेरिकी फिल्म निर्देशक और आधिकारिक चयन के जूरी के सदस्य जेफ निकोल्स, ब्रिटिश अभिनेत्री रेबेका हॉल समेत अन्य जूरी के सदस्यों के साथ शामिल हुईं.

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका के साथ (Deepika Padukone in jury) जूरी पैनल में एक्टर-डायरेक्टर रेबेका हॉल, नूमी रैपेस, और इतालवी एक्टर-डायरेक्टर जैस्मीन ट्रिंका, निर्देशक असगर फरहादी, लाडज ली, जेफ निकोल्स और जोआचिम ट्रायर हैं. जूरी आने वाली 28 मई को कान्स में आयोजित समारोह में इस साल के पाल्मे डी’ओर सम्मान के विजेताओं का सेलेक्शन करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *