मेरा बिलासपुर

Deepti Naval- दीप्ति नवल की बेटी Disha हो गई हैं लंबी, खूबसूरत और स्टाइलिश, PHOTO देख फैन्स बोले…..

दीप्ति नवल ने साल 1985 में फिल्ममेकर प्रकाश झा से शादी की थी. आज की इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात दीप्ति की खूबसूरत बेटी दिशा झा से करवा रहे हैं.

नई दिल्ली- deepti naval: दीप्ति नवल का नाम 70-80 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में आता है. दीप्ति ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. थिएटर आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं दीप्ति की पहचान हमेशा एक नॉन-ग्लैमरस, ऑर्ट फिल्मों की हीरोइन के रूप में रही. दीप्ति नवल को एक प्यारी लड़की और गर्ल नेक्स्ट डोर गर्ल के रूप में खूब पसंद किया गया. दीप्ति नवल ने साल 1985 में फिल्ममेकर प्रकाश झा से शादी की थी. कपल ने 1991 में दिशा नाम की एक बेटी को गोद लिया था. हालांकि शादी के 17 साल बाद दीप्ति नवल और प्रकाश झा का तलाक हो गया था. आज की इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात दीप्ति नवल की बेटी दिशा झा से करवा रहे हैं.

बता दें, दिशा झा पेशे से एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. दिशा का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम ‘पैन पेपर्स सीजर एंटरटेनमेंट’ है. इस बैनर हाउस के तले वे कई प्रोजेक्ट्स का निर्माण कर चुकी हैं. दीप्ति नवल की बेटी दिशा ने हाल ही में क्रिसमस के मौके पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे पार्टी ड्रेस में नजर आ रही हैं. पीच कलर के जंप सूट, खुले बाल और व्हाइट स्लिंग में दिशा बेहद प्यारी लग रही हैं. कई लोग तो दिशा को देखने के बाद उनकी तुलना मां से भी करने लगे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है, ‘बिलकुल मां की टू कॉपी’. तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, ‘गर्ल नेक्स्ट डोर’.

बात करें दीप्ति नवल के फिल्मी सफर की तो उन्होंने 1978 में आई फिल्म जुनून से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का निर्माण श्याम बेनेगल ने किया था, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिल्म का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था. इसके बाद दीप्ति ‘चश्मे बद्दूर’ में दिखाई दीं. यह फिल्म सुपरहिट रही और इस फिल्म से वे रातोंरात स्टार बन गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Jha (@jhadisha)

24 घंटे में सुलझी अपहरण की गुत्थी.. दादी और नाती सुरक्षित..दोनों निकले हत्या के आरोपी..जमानत पर थे बाहर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS