एक मिनट की देरी का मतलब..दिनेश की हो जाती मौत..तखतपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई..आरक्षक ने तोड़ा दरवाजा..फांसी पर लटके युवक को बचाया

तखतपुर-( टेकचंद कारड़ा)— तखतपुर पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर फांसी  पर लटके युवक बचा लिया है। युवक का नाम दिनेश यादव है। थाना प्रभारी ने बताया कि खबर  मिलने के बाद टीम को तत्काल मौके पर चूलघाट रोड स्थित पीड़ित के घर भेजा गया। लेकिन पुलिस टीम ने तत्काल दरवाजा तोड़कर युवक को फांसी के फंदे से ना केवल उतारा। बल्कि तत्काल एम्बुलेन्स की सहायता से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। पुलिस की सक्रियता  को लेकर क्षेत्र में जमकर तारीफ हो रही है।
                    तखतपुर पुलिस को जानकारी मिली कि वार्ड क्रमांक एक चूलघट में एक युवक अन्दर से दरवाजा बन्द कर फांसी पर लटकने की धमकी दिया है। थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि खबर मिलते ही टीम को तत्काल मौके पर रवाना किया गया।
               आरक्षक सत्यार्थ शर्मा ने बिना समय खराब किए दवराजा को तोड़ा। और सबके साथ मिलकर फांसी के फंदे से उतारा। पुलिस टीम ने पाया कि युवक दिनेश यादव की सांसे चल रही है। तत्काल एम्बुलेन्स के सहयोग से सीएचसी तखतपुर में इलाज के लिए भर्ती किया गया। 
               समय पर इलाज मिलने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि युवक खतरे से बाहर है। बहरहाल अभी तक स्पषट नहीं हुआ है कि पीड़ित दिनेश यादव ने आखिर आत्महत्या क्यों करना चाह रहा था। दूसरी तरफ तखतपुर क्षेत्र में पुलिस की तत्परता और सहृदयता को लेकर जमकर चर्चा है। लोग पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि यदि पुलिस एक मिनट भी देर करती तो शायद दिनेश यादव हमारे बीच नहीं होता। बेहतर हुआ कि तत्काल दरवाजा तोड़कर युवक फांसी से उतारकर तत्काल अस्पताल में भर्ती कर्या गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *