मुख्यमंत्री से मिला एक प्रतिनिधिमंडल, बजट घोषणाओं पर जताया आभार

जयपुर।मुख्यमंत्री निवास जयपुर में गांधी जीवन दर्शन समिति के चिड़ावा ब्लॉक संयोजक मेहर कटारिया की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की, जिसमें चिड़ावा उपखंड के राजकीय कार्यालयों, अस्पतालों, विद्यालयों के नई पेंशन योजना में आने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा धन्यवाद स्वरूप स्वैच्छिक हस्ताक्षर करवाया हुआ बैनर मुख्यमंत्री को भेंट किया, जिसके लिए मुख्यमंत्री ने समस्त सदस्यों की प्रशंसा की और धन्यवाद दिया.मुख्यमंत्री से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में कांग्रेस नेता बाबूलाल माखरिया, सहवृत सदस्य कमलेश कांगड़ा, युवा कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा, मुकेश कालूडिया, रोहित चंदेलिया, जेपी हलवाई, राकेश सैनी आलिमपुरा, मनोज सैनी, गंगाधर सैनी, प्रमोद सैनी, पुष्पेन्द्र सैनी, नवीन सैनी, हरीश सैनी, सजंय शर्मा आदि थे।

मेहर कटारिया ने इस मौके पर सीएम को बताया कि पुरानी पेंशन स्कीम लागू करके राज्य सरकार ने कर्मचारियों के हितों में फैसला लिया है, जिसकी हर कर्मचारी और अधिकारी प्रशंसा कर रहा है. इस मौके पर विधायक जेपी चंदेलिया की अनुशंषा पर पिलानी विधानसभा क्षेत्र के लिए की गई घोषणाओं को लेकर भी मेहर कटारिया व अन्य कार्यकर्ताओं ने सीएम का आभार जताया। आपको बता दें कि हाल ही में विधानसभा में वित्त व विनियोग विधेयक पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने पिलानी में सीबीईओ कार्यालय, सीडीपीओ कार्यालय और बीसीएमओ कार्यालय खोलने के अलावा मंड्रेला में गल्र्स कॉलेज की घोषणा की है।

तीन साल में सरकार ने खोले चार कॉलेज
मेहर कटारिया ने बताया कि जहां पिलानी विधानसभा में इस सरकार के आने से पहले एक भी सरकारी कॉलेज नहीं था. वहीं गहलोत सरकार ने विधायक जेपी चंदेलिया की मांग पर तीन साल में चार सरकारी कॉलेज खोल दिए है. सबसे पहले चिड़ावा में सरकारी कॉलेज खोली गई. इसके बाद पिलानी में पॉलिटेक्निक कॉलेज, कृषि कॉलेज तथा अब मंड्रेला में गल्र्स कॉलेज खोलकर बड़ा तोहफा दिया है. चिड़ावा की सरकारी कॉलेज तथा पिलानी की पॉलिटेक्निक कॉलेज तो शुरू भी किए जा चुके है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *