बिलासपुर से दिल्ली, जयपुर,अहमदाबाद, मुंबई,कोलकाता, हैदराबाद फ्लाइट शुरू करने स्पाइसजेट की टीम से मिला संघर्ष समिति का प्रतिनिधिमंडल

बिलासपुर।हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल ने आज स्पाइसजेट एयरलाइंस की टीम से मुलाकात कर दिल्ली जयपुर अहमदाबाद मुंबई कोलकाता और हैदराबाद फ्लाइट संचालित करने की मांग की और कहा इन सभी सेक्टर में उड़ान चालू करने पर पर्याप्त यात्री उन्हें मिलेंगे।गौरतलब है कि स्पाइसजेट एयरलाइंस की एक टीम मार्च के महीने में बिलासपुर आई थी।

परंतु उस समय एप्रन का साइज स्पाइसजेट के बंबाडियर क्यू 400 विमान के हिसाब से छोटा था जिसे अब सुधार कर पर्याप्त बड़ा कर दिया गया है।अब बिलासपुर एयरपोर्ट पर एक ही समय में दो विमान खड़े हो सकते हैं।आज स्पाइसजेट की टीम मार्केट सर्वे के हिसाब से सभी जगहों पर उड़ान की संभावनाओं का अध्ययन कर रही है।

टीम के वरिष्ठ संजय श्रीवास्तव और उनके साथी अनिल मोदी ने चर्चा में बताया कि बिलासपुर से दिल्ली तो सर्वे की बहुत आवश्यकता नहीं है यहां से पर्याप्त यात्री मौजूद हैं। साथ ही अन्य सेक्टर के लिए हम मार्केट सर्वे कर रहे हैं।संघर्ष समिति को उन्होंने यह आश्वासन दिया के बिलासपुर से नई उड़ानों की बहुत संभावनाएं हैं और और हमारी कंपनी उचित समय पर उचित मार्गों पर यहां फ्लाइट प्रारंभ करने इच्छुक है।

स्पाइसजेट के लोगों से जिन लोगों ने मुलाकात की उनमे सुदीप श्रीवास्तव ,महेश दुबे ,देवेंद्र सिंह ,बद्री यादव, समीर अहमद, राघवेंद्र सिंह, अर्जित तिवारी, राकेश शर्मा ,मनोज तिवारी, केशव गोरख ,मनोज श्रीवास, रघुराज सिंह ,सुशांत शुक्ला शामिल थे।इन सभी सदस्यों ने उनसे मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *