दिल्लीनिवासी रेपिस्ट बस स्टैण्ड से गिरफ्तार..अपहरण के बाद नाबालिग का लगातार किया शोषण…भेजा गया जेल

‘बिलासपुर— पुलिस ने नाबालिग युवती का अपहरण और शारीरिक शोषण की शिकायत पर फरार होने से पहले आरोपी को बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम रोहित कुमार सिंह है। आरोपी  पिता ललन सिंह  का रहने वाला है।  आरोपी फिलहाल झुग्गी सावेठी थाना मौर्या इन्कलेव नार्थ वेस्ट दिल्ली में रहता है।
 
                               पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने 23 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह आर्या कालोनी तिफरा का रहने वाला है।  नाबालिग बेटी 23 फरवरी 2.30 बजे कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है। सिरगिट्टी पुलिस ने तत्काल अपराध दर्ज किया। मामले को विवेचना में लिया गया।
 
                विवेचना के दौरान पीडिता और संदेही के मोबाईल नम्बर का सायबर सेल को दिया गया। खोज खबर के दौरान मोबाइल लोकेशन दिल्ली पाया गया। जानकारी के बाद तत्काल पुलिस टीम को दिल्ली रवाना किया गया। लेकिन पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा।
 
          25 सितम्बर 2022 को जानकारी मिली की आरोपी न्यू बस स्टैण्ड तिफरा के पास देखा गया है। खबर मिलते ही संदेही रोहित कुमार सिंग धर दबोचा गया। साथ ही कब्जे से पीड़िता को आजाद कराया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी रोहित कुमार सिंह ने कबूल किया कि नाबालिग को झांसा देकर अपने साथ रखा। नाबालिग ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने लगातार शारीरिक शोषण किया।
 
                    मामले मे आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376 और पास्को एक्ट 4, 6 पोक्सो एक्ट का अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय के सामने पेश कर जेल दाखिल कराया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *