भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) मामले की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग को लेकर आज यहां कांग्रेस सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश कार्यालय में यह यज्ञ किया गया। इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार के शासन में आए दिन अपराध बढ़ते जा रहे है परंतु इनकी पुलिस अपराधियों को पकड़ने की बजाय युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ के पीछे गाडियां दौड़ा रही है ।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत सरकार युवाओं की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है । अभी हाल में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ पर लाठीचार्ज कराया तथा युवा मोर्चा पदाधिकारियों को पुलिस के द्वारा अनायास प्रताड़ित किया जा रहा है, हद तो तब हो गई जब गहलोत सरकार के इशारे पर पुलिस ने प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर पुलिस का जाप्ता लगा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ को डराने धमकाने का प्रयास किया ।

श्री शर्मा ने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता गहलोत सरकार से डरेगा नहीं और जब तक रीट परीक्षा की जांच सीबीआई को नहीं सौंप दी जाती है तब तक युवा मोर्चा सड़कों पर आकर इस युवा विरोधी सरकार से लड़ता रहेगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनियां के आह्वान पर राजस्थान के हजारों युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सात फरवरी को जेल भरो आंदोलन के तहत सरकार को गिरफ्तारी देंगे और इस सरकार को दिखा देंगे की राजस्थान का युवा कमजोर नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *