विष्णु देव साय बोले -राहुल गांधी से पूछताछ का लाइव टेलीकास्ट कराने की मांग पर क्यों कर रहे हैं भूपेश बघेल..?

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने दिल्ली के जंतर मंतर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ का लाइव प्रसारण किये जाने की मांग पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि ये समझ में नहीं आ रहा कि भूपेश बघेल को जिसने छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाया, उसकी ही सारे देश में भद्द पिटवाने की वे क्यों सोच रहे हैं?लगता है कि हसदेव मामले में हुई किरकिरी के बाद राहुल ने भूपेश से नजरें फेर ली हैं और टीएस सिंहदेव की उम्मीदें हरी हो गई हैं, इसका बदला निकालने भूपेश बघेल ऐसी मांग कर रहे हैं। राहुल गांधी को समझ लेना चाहिए कि भूपेश हैं तो भरोसा है कि वे बदलापुर की राजनीति में कुछ भी कर सकते हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भूपेश बघेल की मांग यदि ईडी मान लेती है या वे न्यायालय से ऐसे निर्देश जारी करा लें तो भाजपा को भला क्या आपत्ति हो सकती है? सवाल यह है कि भूपेश बघेल की चतुर बुद्धि में आये इस विचार से क्या राहुल गांधी और कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी सहमत हैं? प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भूपेश बघेल कह रहे हैं कि राहुल गांधी से पूछताछ का लाइव टेलीकास्ट कराओ, पूरा देश देखे कि ईडी क्या पूछ रही है तो उन्हें देश को दिखाने की चाहत है कि राहुल क्या जवाब दे रहे हैं, अपने सिर की गठरी किस कांग्रेस नेता के सिर पर रख रहे हैं, कितने जवाब दे पा रहे हैं और कितने सवालों पर उनकी बोलती बंद है?

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय के भाषण का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता जिस तरह प्रधानमंत्री की मृत्यु की कामना कर रहे हैं, उससे स्पष्ट हो गया है कि सत्ता के लालच में कांग्रेस ने राजनीति के निम्न स्तर को पार कर चुकी है और अब कांग्रेस पार्टी एक राजनीतिक पार्टी रहने लायक नही बची और देश के लिए एक खतरा बन चुकी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *