अवैध प्लाटिंग कारोबारियों पर कार्रवाई जरूरी..सभी पार्षद मेयर के साथ..MIC सदस्य ने किया..सख्त कदम उठाने का समर्थन

बिलासपुर—-शहरवासियों की तरफ से मिल रही लगातार अवैध प्लाटिंग की शिकायत को निगम किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं करेगा। मेयर इन काउंसिल सदस्य विजय केशरवानी ने बताया कि सरकन्डा पार समेत अन्य क्षेत्रों से लगातार अवैध प्लाटिंग किए जाने की शिकायत मिल रही है। यह जानते हुए भी मेयर ने मामले को लेकर गंभीर है। शहर विकास को लेकर सभी कांग्रेस पार्षद मेयर के साथ हैं। केशरवानी ने कहा कि नगर विकास की शर्त पर किसी भी गलत काम को बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

                         मेयर इन काउंसिल सदस्य विजय केशरवानी ने बताया कि निगम सीमा विस्तार के बाद अवैध प्लाटिंग और सरकारी जमीन हड़पने की लगातार शिकायत मिल रही है। मामले में इस बात को लेकर निगम प्रशासन ने जमीन माफियों और अवैध प्लाटिंग के कारोबारियों को चेताया भी चुका है। बावजूद इसके लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाना जरूरी हो गया है। कांग्रेस के सभी पार्षद अवैध प्लाटिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मेयर के साथ हैं। 

             केशरवानी ने बताया कि मुख्यमंत्री का बिलासपुर से गहरा लगाव है। सीएम के प्रयास से ही नगर निगम की सीमा का विस्तार किया गया है। बिलासपुर के विकास को लेकर निगम कों सीएम का गंभीर और स्पष्ट निर्देश है। मेयर ने भी स्पष्ट किया है कि नगर के विकास को लेकर किसी प्रकार की कोताही को  बर्दास्त नही किया जाएगा। अवैध प्लाटिंग करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा।

            विजय ने कहा कि कांग्रेस के सभी पार्षदों की मंशा है कि अवैध प्लाटिंग करने वालों के खिलाफ ना केवल सख्त कार्रवाई हो। बल्कि भारी भरकम जुर्माना भी वसूला जाए। ताकि कोई अवैध प्लाटिंग और सरकारी जमीनों पर  बेजा कब्जा करने का दुस्सास ना करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *