CG SI Recruitment: SI भर्ती प्रक्रिया में फाइनल सूची जारी करने की मांग

Shri Mi
2 Min Read

CG SI Recruitment : जगदलपुर। 6 साल से चल रही एसआई भर्ती प्रक्रिया में फाइनल सूची जारी करने की मांग करते हुए अभ्यर्थियों ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव से मुलाकात की है। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही 6 साल से रुकी एसआई भर्ती प्रक्रिया को जल्द पूरा करने की मांग अभ्यर्थियों ने शुरू कर दी है।

CG SI Recruitment।अगस्त 2018 में सब इंस्पेक्टर, सूबेदार और प्लाटून कमांडर के 655 पदों में भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। जिसे 2021 में बढ़ा कर 975 पद कर दिया गया। अभ्यर्थियों का कहना है की 2018 में सरकार बदलने के बाद किसी कारण से इस भर्ती प्रक्रिया में स्टे लगा दिया गया था।

बाद में कोर्ट से मिले क्लीन चिट के बाद स्टे तो हट गया लेकिन कोरोना के कारण एक बार फिर भर्ती प्रक्रिया रुक गई।

यह भी पढ़े

इसके बाद मुख्य परीक्षा, शारीरिक दक्षता परीक्षा और इंटरव्यू की प्रक्रिया इसी साल पूरी हुई। इस बीच प्रदेश में सरकार बदल गई। भर्ती प्रक्रिया में अब बस फाइनल सूची का इंतजार अभ्यर्थियों को है। तकरीबन 1300 अभ्यर्थी अंतिम चरण तक पहुंच चुके हैं।

अभ्यर्थियों ने अंतिम परिणाम जल्द घोषित करने की मांग के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव से जगदलपुर में मुलाकात की है।

जगदलपुर विधायक और भाजपा अध्यक्ष किरण देव ने अभ्यर्थियों की मांग को लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के संज्ञान में लाने की बात कही है । ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या अभ्यर्थियों की मांग पर जल्द सूची जारी होगी?

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close