नार्मल स्कूल को पुनर्जिवित किए जाने की मांग.युवा नेता ने लिखा सीएम को पत्र..बनाया जाए प्रदेश का सबसे बड़ा आत्मानन्द स्कूल..बिलासपुर की इच्छा

बिलासपुर—युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अमितेश राय की अगुवाई में युवा नेताओं ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर और पर्यावरण मण्डल बोर्ड अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव  को पुराने नार्मल स्कूल भवन में स्कूल का संचालन कर आत्मानन्द  का दर्जा दिया जाए।
               युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अमितेष राय की अगुवाई में युवा नेताओं ने कलेक्टर और पर्यावरण मण्डल चैयरमैन को ज्ञापन दिया। अमितेष राय ने कलेक्टर सौरभ कुमार और बोर्ड अध्यक्ष अटल को बताया कि पुराने हाईकोर्ट भवन में  राज्य बनने के पहले नार्मल स्कूल का संचालन किया जाता था। राज्य स्थापना के बाद नॉर्मल स्कूल को बंद कर भवन हाइकोर्ट के हवाले किया गया। 
           अमितेष राय ने बताया कि हाइकोर्ट बहुत पहले नए भवन में शिफ्ट हो चुका है।  इसके बाद भवन में बिलासपुर विश्विद्यालय का संचालन शुरू हुआ। बिलासपुर विश्विद्यालय यान अटल बिहारी वाजेपेयी विश्वविद्यालय भी कोनी क्षेत् स्थित नए भवन में शिफ्ट हो चुका है।
             मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन में अमितेष ने बताया कि आत्मानन्द स्कूल की शुरूआत से प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में नई क्रांति आयी है। हमारी और बि लासपुर वासियों की मांग है कि नार्मल स्कूल में  स्वामी आत्मानन्द स्कूल को संचालित किया जाए। युवा नेताओं ने बताया कि राज्य गठन से पहले भवन में स्कूल का संचालन किया जाता रहा है। भवन भी बहुत बड़ा है..यहां से प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ आत्मानन्द स्कूल का संचालन भी संभव है। यह स्थान बिलासपुर शहर के बीचों बीच है।
                           ज्ञापन देने वाले प्रतिनिधिमण्डल सदस्यों में अमितेश राय के अलावा जावेद मेमन, अमित दुबे,राजू यादव,विराज रजके,मैडी राव, प्रेम सोनी,प्रियांशु राजपूत उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *