जेसीबी में तोड़फोड़..मोबाइल तोड़ा..ठेकेदार को भी पीटा..नाबालिग समेत दोनो आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर…. कोटा पुलिस ने बरद्वार में देर रात गाली गलौच और मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कोटा थाना पहुंचकर पीड़ित ने गाली गलौज, मारपीट के अलावा  जेसीबी, मोटरसाइकिल और मोबाइल तोड़फोड़ का लिखित आरोप लगाया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपी ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि तोड़फोड़ में 15000 रुपयों से अधिक का नुकसान हुआ है।
           सात जून को सुरेश कुमार साहू शौकीन बर्दवान ने थाना उपस्थित आकर तोड़फोड़ और गालीगलौच मारपीट का मामला दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि ग्राम पंचायत बरद्वार की तरफ से श्मशान घाट रास्ता मुरूम डलवाने काम करवा रहा था। इसी दौरान विद्युत तार लूज हो जाने से बांस खड़ा भी करवा रहा था।  इसी बात पर आरोपी अजय दास मानिकपुरी और जीवन दास मानिकपुरी नाराज हो गए। 6 जून की रात्रि करीब 10  बजे दोनों ने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भागा। और दामाद के घर छूप गया। 
                 देर रात्रि करीब एक बजे के आसपास अजय दास मानिकपुरी और जीवन दास मानिकपुरी गाली गलौज करते हुए पंचायत के काम में लगे जेसीबी, मोटरसाइकिल तोड़फोड़ किया। इसके अलावा आरोपियों ने मजदूर की मोबाइल को भी तोड़ा।
          शिकायत के तत्काल बाद मा्मले को गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा गया। गिरफ्तार कर विधिवत कार्रवाई की गयी है। इसके अलावा दोनों पर  प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *