सरपंचों का कलेक्टरोरेट में प्रदर्शन..मुरू सरपंच ने कहा… किसी ने की साजिश..अनपढ़ ग्रामीणों को फंसाया जा रहा

 बिलासपुर—- तखतपुर विकासखण्ड के मुरू सरपंच के साथ ग्रामीणों ने झूठी शिकायत के खिलाफ प्रदर्शन किया। मुरू सरपंच ने बताया कि किसी ने उसके खिलाफ झूठी और गंभीर प्रकार की लिखित शिकायत प्रशासन से किया है।जबक शिकायत पूरी तरह से निराधार है। मामले में शिकायत कर्ता को भी नहीं मालूम है कि उसने शिकायत किया है। किसी ने सादे कागज पर ग्रामीणों से अंगूठा लगवाकर प्रशासन के सामने पेश किया है।
 
                     तखतपुर जनपद पंचायत के मुरू के ग्रामीणों ने सरपंच के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। सरपंच आदित्य उपाध्याय ने बताया कि किसी ने उसके खिलाफ प्रशासन से लिखित शिकायत किया है।शिकायत में बताया गया है कि गांव का सरपंच आदित्य आदतन अपराधी और भ्रष्टाचार आचरण का है। गांव के लोगों से अभद्र व्यवहार करने के अलावा शासकीय राशि का दुरूपयोग किया है।
 
                                      आदित्य ने बताया कि शिकायत लतेल दास मानिकपुरी समेत गांव की कुछ महिलाओं के नाम पर है। जबकि सभी लोग पढ़े लिखे नहीं है। उनसे किसी ने अंगूठा लगवाकर झूठी शिकायत दर्ज कराया है। प्रदर्शन में शामिल लतेल मानिकपुरी ने भी बताया कि वह गरीब है। उसे नहीं मालूम कि शिकायत किसने किया है। लेकिन उसने किसी से ना तो शिकायत किया है। और मालूम भी नहीं है कि अंगूठा किसने लगवाया है।
 
              ग्राम सरपंच आदित्य ने बताया कि यद्यपि पत्र की राइटिंग और दस्तखत को पहचानता है। लेकिन हमारी शासन से मांग है कि मामले की जांच कराएं। दोषी के खिलाफ कार्रवाई करें। आदित्य ने दुहराया कि मांग पुरी नहीं होने पर हम बिलासपुर से लेकर रायपुर तक धरना प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन के दौरान बिल्हा,तखतपुर,मस्तूरी और बेलतरा के सरपंच मौजूद थे। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.