डिप्टी CM में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण,दो ड्राइवर समेत चार स्टाफ हो चुके हैं पॉजिटिव

मुंबई।महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के लक्षण दिखे हैं. उनके दो ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जांच के बाद उनमें कोविड -19 लक्षणों का पता चला है. इसकी सूचना NCP प्रमुख शरद पवार ने दी है. दो ड्राइवरों के अलावा, दो और स्टाफ सदस्यों में भी वायरस के लक्षण मिले हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार को एक दिवाली समारोह में इसकी जानकारी दी.

अजित पवार का परिवार बारामती के एक दिवाली समारोह में शामिल हुआ था. हालांकि, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. पत्रकारों से बात करते हुए, शरद पवार ने बताया कि अजित पवार को कोविड-19 के लक्षणों का पता चला है और वह अपनी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं. पवार ने कहा कि अजीत पवार के दो स्टाफ सदस्यों और दो ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कोरोना पर सरकार के काम की प्रशंसा की

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार की कोरोना के मामलों को कम करने के लिए उठाए गए कदम की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले कम करने के लिए महाविकास अघाड़ी सरकार ने कई महत्वपूर्ण फैसले लिए. उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही हालात ठीक हो जाएंगे और अर्थव्यवस्था फिर से पटरी पर आ जाएगी.

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ने में लगातार कमी हो रही है. जहां पहले हर रोज लगातार 10 हजार से ज्यादा केस आ रहे थे उसमें बड़ी गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में 1,141 नए मामले सामने आए हैं. अब तक कुल 6,615,299 मामले आ चुके हैं. 32 लोगों की पिछले 24 घंटे में मौत हो चुकी है. इस वायरस से अब तक राज्य में 140,345 लोगों की जान जा चुकी है. 1,163 लोग पिछले 24 घंटे में ठीक हुए हैं. अब तक 6,456,263 मरीज ठीक हो चुके हैं. महाराष्ट्र में अब कुल 18,691 एक्टिव केस हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *