देवर-भाभी ने कुएं में कूदकर दी जान, देवर के साथ प्रेम प्रसंग में थी 3 बच्चों की मां

Shri Mi
3 Min Read

राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (barmer) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां प्रेम प्रसंगों के चलते देवर और भाभी ने कुएं में कूदकर जान दे दी. जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में आलमसर की रहने वाली महिला के अपने देवर के साथ प्रेम प्रसंगों (brother-in-law love affair) के सामने आने के डर के बाद महिला ने देवर के साथ आत्महत्या (suicide) कर ली. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक महिला तीन बच्चों की मां थी और आलमसर गांव में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी. पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार रात को घटित हुई. फिलहाल पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद दोनों के शवों को कुएं से निकाला. इसके बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर घरवालों के सुपुर्द कर दिया है.

देवर-भाभी को घरवालों का था डर

इस घटना के बाद चौहटन थाना प्रभारी भुट्टाराम विश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि आलमसर की रहने वाली 30 वर्षीय सविता आलमसर गांव में अपने पति वीरराम मेघवाल और तीन बच्चों के साथ रहती थी. विश्नोई के मुताबिक सोमवार को महिला घर पर अकेली थी इस दौरान शाम करीब चार बजे उसका देवर 25 वर्षीय प्रकाश वहां पहुंचा. पुलिस ने बताया कि इसके बाद रात में दोनों के शव कुएं में मिलने की जानकारी सामने आई.

पुलिस की शुरूआती जांच में बताया जा रहा है कि महिला अपने देवर के साथ रात करीब 10 बजे घर के पास बने एक कुएं में कूद गई जिसके बाद डूबने से दोनों की मौत हो गई. हालांकि कूदने के बाद दोनों मदद के लिए काफी देर तक चिल्लाए लेकिन वहां किसी के पहुंचने से पहले ही वह डूब चुके थे.

8 साल पहले हुई थी महिला की शादी

पुलिस ने बताया कि महिला और उसके देवर के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके बाद दोनों को डर था कि उनके इस रिश्ते के बारे में घरवालों को पता लग गया है, ऐसे में घरवालों के डर के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज करने को लेकर कहा कि मृतक महिला के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. वहीं अगर शिकायत मिलती है तो पुलिस आगे कार्रवाई करेगी. बता दें कि मृतका सविता का पति वीराराम और मृतक प्रकाश खुडाणी गांव में एक साथ खेती का काम करते थे. वहीं मृतक महिला सविता की शादी 8 साल पहले हुई थी और उसके दो बेटियां और एक बेटा है.

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close