VIDEO: मुख्यमंत्री के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ashok Gehlot Viral Video: राजस्थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत, शुक्रवार को जैसलमेर के रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वहां मौजूद कुछ श्रद्धालुओं ने सीएम  अशोक गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए. हालांकि मोदी-मोदी के नारे मंदिर में लगने के बावजूद सीएम अशोक गहलोत मुस्कुराते हुए दिखे.सीएम गहलोत ने बड़ी शालीनता से, बिना कोई नाराजगी जाहिर किए,  सभी का अभिवादन किया और आगे बढ़ गए. यहां ये बताते चले की सीएम गहलोत के सामने मंदिर में मोदी-मोदी के नारे लगने का वीडियो केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने खुद ट्वीट किया है.

ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने ली चुटकी
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रामदेवरा के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि रामदेवरा पहुंचे सीएम गहलोत का स्वागत हमारे प्रधानमंत्री के नाम के नारों से हुआ है. श्रद्धालु नारा लगाकर अपनी पसंद बता रहे थे और गहलोत हाथ हिलाकर अभिवादन भी स्वीकार कर रहे थे. शेखावत ने आगे लिखा कि अब सीएम साहब कहेंगे ‘मैं लोकप्रिय हूं, लोग मुझे देखकर नारे लगाते हैं.’

मंदिर में मौजूद लोगों में से एक ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंदिर परिसर में वीआईपी के लिए बने रास्ते से प्रवेश किया था और जब वो बाबा रामदेव की समाधि की ओर जा रहे थे बस उसी दौरान कतार में खड़े कुछ श्रद्धालुओं के गुट ने राजनीतिक नारे लगाये.

मंदिर में मौजूद लोगों ने ये भी बताया कि जब सीएम वहां पहुंचे और कतार में खड़े श्रद्धालुओं से बातचीत कर रहे थे तो उनमें से कुछ ने अशोक गहलोत जिंदाबाद का नारा लगाया. उसके जवाब में कतार में खड़े श्रद्धालुओं के एक दूसरे समूह ने पीछे से मोदी-मोदी के नारे लगाए. फिर सीएम गहलोत आगे बढ़ गए और हाथ हिलाया.

आपको बता दें कि,  सीएम अशोक गहलोत ने बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा-अर्चना की और राज्य की समृद्धि के लिए प्रार्थना की. रामदेवरा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर जिले के भणियाणा उपखंड मुख्यालय पहुचें, जहां 59 करोड़ रुपये के लागत के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.