फातिमा सना शेख कौन हैं और आमिर खान से क्या है रिश्ता, जानें यहां

नई दिल्ली-बॉलीवुड एक्टर फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) कल से सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि कौन हैं फातिमा सना शेख और क्यों हो रहीं हैं ट्रेंड. तो इसकी वजह हैं आमिर खान. दरअसल बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने शनिवार (3 जुलाई) को फैंस को ये कहकर हैरान कर दिया कि दोनों अब अपनी शादी को तलाक (Kiran Rao and Aamir Khan divorce) लेकर खत्म कर रहे हैं. उन्होंने एक साझा बयान जारी कर बताया कि उन्होंने जिंदगी को अब अलग अलग जीने का फैसला किया है. दोनों के इस फैसले को सुनकर सभी लोग चौंक गए. आमिर और किरण की तलाक की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ट्रोल होने लगीं.

सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस तलाक की वजह फातिमा सना खान को बता रहे हैं. ये पहली बार नहीं था, जब दोनों का नाम साथ जोड़ा गया हो, इससे पहले भी जब दोनों की रोमांस की खबरें फैली थी. बता दें कि फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था. ‘दंगल’ के बाद दोनों ने साथ में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भी की थी. इसके बाद दोनों के बीच लिंक-अप (Aamir Khan And Fatima Sana Shaikh Link-Up) की अफवाहें फैलने लगीं.

सोशल मीडिया पर फातिमा सबसे ऊपर ट्रेंड कर रही हैं. कई लोग उनपर तरह-तरह के मीम्स भी साझा कर रहे हैं. इसी के साथ कुछ लोगों का ये भी कहना है कि फातिमा ही किरण राव और आमिर खान का रिश्ता टूटने की असली वजह हैं. उनके तलाक के लिए सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख की खूब आलोचना हो रही है. फातिमा सना शेख की आलोचना करने के साथ-साथ लोगों ने उन पर कई मीम्स भी बना दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ‘फातिमा आमिर खान की जिंदगी में नई महिला हैं, उम्मीद करता हूं कि वो उनके साथ जिंदगी भर रहें. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘आमिर खान फातिमा से कह रहे हैं-आ रहा हूं मैं. एक  अन्य यूजर ने लिखा कि ‘इस आदमी को क्या हो गया है और ये सत्यमेव जयते का होस्ट है. मुझे लगता हैं इन्होंने किरण को फातिमा के लिए छोड़ा.’ कई यूजर्स ने तो ट्वीट करके फातिमा सना शेख को घर तोड़ने वाली भी कह दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *