डीज़ल चोर गिरोह का पर्दाफाश..ब्रेजा कार से 455 लीटर ईंधन बरामद..तलवार,अलग अलग लम्बाई की पाइप जब्त

बिलासपुर— अन्य जिलों से आकर बिलासपुर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 455 लीटर चोरी का डीजल बरामद किया गया है। गिरोह के सदस्य मिलकर डीजल चोरी को अंजाम दिया करते थे। मामले में पुलिस तक लगातार जानकारी और शिकायत पहुंच रही थी। पुलिस ने अभियान चलाकर गिरोह का भांडा फोड़ा है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के पास से बिना नम्बर प्लेट की ब्रेजा कार बरामद किया है। आरोपियों के कब्जे से एक तलावार भी बरामद हुआ है। मामले में पुलिस ने कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 
         
                                हिर्री थाना क्षेत्र में डीजल चोरी की लगातार शिकायत के मद्देनजर पुलिस आरोपियों की लगातार पता साजी कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस टीम को 3 सितम्बर की रात्रि गस्त के दौरान जानकारी मिली कि कुछ संदिग्ध ब्रेजा कार से घूम रहे हैं। जानकारी को वरिष्ठ अधिकारीयो के साथ साझा किया गया। अधिकारियों के दिशा निर्देश पर हिर्री पुलिस ग्राम पेण्ड्रीडीह चौक पर बिना नम्बर प्लेट के एक ब्रेजा कार को घेराबंधी कर पकड़ा गया। 
 
              पुछताछ के दौरान आरोपियों ने डीजल चोरी का जुर्म कबूल किया। आरोपीयो के कब्जे से ब्रेज़ा कार से 13 नग डिब्बा प्लास्टिक को बरामद किया गया। डिब्बों में 35-35 लीटर डीजल पाया गया। पुलिस ने इस दौरान कुल 455 लीटर डीजल को जब्त किया। इसके अलावा एक तलवार 4 नग विभीन्न लम्बाई की पाइप कब्जे में लिया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 41 (1-4) और आईपीसी की धारा 379 समेत 25 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज किया गया। तीनों आरोपीयो को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर भेजा गया। 
 
पकड़े गए आरोपियों का नाम,पता,ठिकाना
1) युसुफ चन्द्राकर पिता अमृतलाल उम्र 19 साल साकिन विरगहनी
2) संजीत कुमार अनंत पिता लक्ष्मी प्रसाद उम्र 19 साल साकिन बुची हरदी 
3) अकाश माथुर पिता मुक्तवान उम्र 19 साल साकिन डोगरी सभी थाना बलौदा जिला जांजगीर चाम्पा

Leave a Reply

Your email address will not be published.