जिला कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शुरुआत वनांचल ग्राम कनई से,विजय केशरवानी ने कहा- कांग्रेस सरकार ने डॉ रमन और धरम का भी कर्ज माफ किया है

सीपत ( रियाज़ अशरफी ) । जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बिलासपुर जिला के अंतिम गांव वनांचल ग्राम कनई में कांग्रेस की सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया और कहा कि बिलासपुर जिला को सदस्य बनाने का जो लक्ष्य मिला है, उसे हमने स्वीकार किया है। हमारी कोशिश है कि प्रदेश में सबसे ज्यादा सदस्य हमारे जिला से बने । इसके अलावा बूथ स्तर पर पदाधिकारी और कार्यकर्ता सदस्य बनाएंगे। इससे संगठन को मजबूती मिलेगी।

विजय केशरवानी ने कहा की प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने गांव,गरीब और किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए उनके विकास और उत्थान के लिए योजना बनाती है । उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष कांग्रेस की भूपेश सरकार ने जो किसानों का कर्ज माफ़ किया था ,उस कर्ज माफी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह नही देखा था कि कौन किस दल का है । यही कारण है कि आम किसानों के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कर्ज माफ हुआ है । जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा सरकार का पहला वर्ष चुनाव में तो दो वर्ष कोरोना काल मे निकल गया। फिर भी प्रदेश सरकार ने सभी लोगो का ख्याल रखा और निशुल्क चावल के अलावा लाकडाउन में बाहर से आने वाले मजदूरों को कवारेंटाईन में रखकर उनके खाने की व्यवस्था करने का काम किया है।

छ.ग. मछुआ कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र धीवर ने कहा कि आज पूरे देश मे कांग्रेस ने सदस्यता अभियान की शुरुआत किया है । इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा लोगो को कांग्रेस की सदस्यता दिलाकर संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। कार्यक्रम को पूर्व विधायक दिलीप लहरिया, आदिवासी विकास परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संत कुमार नेताम,शहर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष जावेद मेमन ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर दुबे सिंह कश्यप,मनोज खरे,चित्रकांत श्रीवास, प्रमोद जायसवाल,सरपंच संघ उपाध्यक्ष महेन्द्र कश्यप,दुर्गा तिवारी,वीरेंद्र लैहर्षण,जनपद सदस्य आशीष शर्मा,उमेश चंद्राकर,डॉ धर्मेंद्र भवानी धनीराम, आदि उपस्तित थे ।

कांग्रेस की पहली सदस्यता कनई के नारायण सिंह श्यामा को

जिला ग्रामीण कांग्रेस ने सदस्यता अभियान की शुरुआत 1 नवम्बर को मस्तूरी विधानसभा के अंतिम ग्राम सुदुरंचल के ग्राम कनई से शुरू किया। जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कनई के एक ही बूथ में 25 लोगो को सदस्य बनाया ।उहोने पहली सदस्यता नारायण सिंह श्याम को दिलाई । उनका फार्म खुद जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने भरा। इस दौरान उनका स्वागत करते हुए सदस्यता प्रमाण पत्र सौंपा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *