नामांकन दाखिला के बाद मतदाताओं के बीच पहुंचे डॉ.गंभीर..किया वादा..सदा जनता के बीच रहूंगा..समीरा ने भी दिया साथ

जीपीएम—- नामांकन दाखिल के बाद कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह जनता के बीच सम्पर्क करने पहुंचे। डॉ.गंभीर ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह चुनाव जीतने के बाद हमेशा जनता के बीच रहेंगे। जनता की समस्या को अपनी समस्या को मानकर काम करेंगे। भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने मरवाही विधानसभा के विभिन्न गांवों में सघन जनसंपर्क कर लोगों को भरोसा दिलाया कि क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होगी।
 
                  नामांकन दाखिल करने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.गंभीर जनता के बीच पहुंचना शुरू कर दिया है। डॉ. सिंह ने बरौर, घुम्माटोला, उषाढ़, बेलझिरिया, कांसबहरा, कटरा, चंगेरी, पारसी, धनौरा, लोहारी, गनया सहित कई गांवों में पहुंचकर जनसंपर्क किया।
 
                        जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह ने ग्रामीणों से भाजपा को विजयी बनाने की अपील की। उन्होने कहा कि वह हमेशा जनता के बीच रहकर सेवा करेंगे। मरवाही के समग्र विकास के लिये भाजपा को अपना समर्थन देकर जीत आशीर्वाद दें। मरवाही के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने देंगे। गंभीर ने बताया कि  इन कई वर्षों से मरवाही का विकास थम-सा गया है। विकास की दिशा और दशा को तय करने का मौका आ गया है। देश और प्रदेश के विकास के लिए हमारी पार्टी प्रतिबद्ध है।
      
        भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह ने क्षेत्रवासियों से मिल रहे व्यापक समर्थन के लिये आभार जाहिर किया। इस  जिला महामंत्री रामजी श्रीवास, डॉ. शिवप्रताप राय, मंडल महामंत्री आयुष मिश्रा समेत पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और आमजन मौजूद थे।
 
भाजपा ही बदलेगी मरवाही की तस्वीर : चंपादेवी
 
                      पूर्व संसदीय सचिव चम्पादेवी पावले ने मरवाही विधानसभा के ग्राम लरकेनी और मेढूक़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उनहोने  कहा कि भाजपा के विधायक बनने से ही मरवही की तस्वीर बदलेगी। यह मरवाही की जनता के लिए बहुत बड़ा अवसर है। मरवाही के विकास के लिये भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को विधायक चुनकर विधानसभा भेजने की ज़रूरत है। डॉ.गंभीर क्षेत्र की आवाज़ बनकर समग्र विकास के लिए काम करेंगे।
          
                     पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष और पूर्व प्रत्याशी समीरा पैकरा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये भाजपा को आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह के साथ हम सबका संकल्प है कि मरवाही का समग्र विकास करेंगे। पैकरा ने कहा कि कांग्रेस केंद्र की योजनाओं को बंद करने में लगी है। इस दौरान जिला मंत्री नीरज जैन, लालजी यादव, मंडल अध्यक्ष शंकर चक्रधारी, धरहर सरपंच प्रवण मर्पच्ची, रोहित पनारिया, सहित पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, आमजन उपस्थित थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...