डॉ. रमन की सीधी चुनौती भूपेश बतायें किसको दे दी पांच लाख नौकरी?

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि वे बतायें कि तीन साल में पांच लाख युवाओं को कहां कौन से प्रदेश में नौकरी दे दी? पंजाब में ये नौकरियां बांट आये या यूपी में! लबरा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का महाझूठ फुल कॉन्फिडेंस के साथ बोल रहे हैं। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड वाले यहां आएं और भूपेश बघेल का नाम दर्ज कर लें कि दुनिया में वे सबसे बड़े झुठे बोलने वाले हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि रेडियो पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवा सपने और छत्तीसगढ़ विषय पर बोलते हुए झूठ की पराकाष्ठा पार कर दी। कायदे से उन्हें इसके लिए युवा पीढ़ी से क्षमा याचना करना चाहिए कि छत्तीसगढ़ के युवा सपने चकनाचूर करने का महापाप उन्होंने किया है। युवा पीढ़ी को सरकारी नौकरी के सपने दिखाये, बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया और ढाई साल तक कुछ नहीं किया। इसके बाद गोबर की टोकरी पकड़ा दी। छत्तीसगढ़ की युवा पीढ़ी को भूपेश बघेल ने यही नौकरी दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि युवा पीढ़ी ही नहीं, भूपेश बघेल ने राज्य के हर तबके, हर पीढ़ी के साथ विश्वासघात किया है। महिलाओं से रोजगार छीन रहे हैं। बुजुर्ग, बेसहारा, लाचार, विधवा गुजारे और भत्ते के मोहताज हैं। नौनिहालों से लेकर बुजुर्गों तक हर वर्ग को हसीन ख्वाब दिखाने वाले मुंगेरीलाल ने छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते से भटका दिया है और लोगों का वर्तमान और भविष्य अंधकार में धकेल दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि घर पहुँच शराब वितरण मे लगे लोगो को छोड़कर यदि भूपेश बघेल ने तीन साल में पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी है तो विभागवार, वर्गवार सारे आंकड़े सार्वजनिक करते हुए श्वेतपत्र जारी करें अन्यथा छत्तीसगढ़ की युवा पीढ़ी से सरसर झूठ बोलने के लिए अपने पद से इस्तीफा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *