मेरा बिलासपुर

ड्रायवर की लापरवाही से पलटा ट्रक..सड़क पर पानी की तरह बहने लगी सरकारी शराब…शराब लूटेरो से जूझती रही पुलिस

जोरापारा के पास ट्रक पलटने से सरकारी शराब की बहने लगी नदी

बिलासपुर/तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)..-शराब से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर जोरापारा के पास पलट गया। बताया जा रहा है कि ट्रक ड्रायवर शराब के नशे में था। ट्रक में सरकारी शराब होने की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गयी। इस बीच ग्रामीणों को भी जानकारी मिल गयी कि शराब से भरा एक ट्रक पलट गया है। देखते ही देखते भीड़ लग गयी। पुलिस ने किसी तरह एकत्रित लोगों को ट्रक से दूर भगाया।
कोटा स्थित वेलकम डिस्लेरी से ट्रक में सरकारी शराब लेकर मुंगेली की तरफ जा रहा ट्रक जोरापारा के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। मामले की जानकारी आस पास के लोगों तक पहुंच गयी। शराब लूटने की उम्मीद में शराब प्रेमी लोग मौके पर पहुंच गए। इसी बीच पुलिस को भी जानकारी मिल गयी कि ट्रक में सरकारी शराब है। खबर मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने तत्काल आसपास के खड़े ग्रामीणों को दूर भगाया। 
पूछताछ के दौरान ट्रक ड्राइवर परमेश्वर साहू ने बताया कि वेलकम फैक्ट्री से मुंगेली जिला आबकारी विभाग के लिए जा रहा था। शराब पीने के कारण वह नशे में था। और अनियंत्रित ट्रक जोरापारा के पास ट्रक पलट गया।
बहने लगी शराब की नदी
शराब से भरे ट्रक के पलटने से शराब की बोतलें टूट गयी। जिसके चलते सड़क में शराब की नदी बहने लगी। जानकारी के बा्द मौके पर पहुंचे आस पास के लोगों ने कुछ बोतलों पर हाथ साफ किया। कई लोग तो टूटी बोतलों बची शराब को भी नहीं छोड़ा। पुलिस पूरे समय तक शराब और ट्रक की रखवाली करती रही।
                   

Join Our WhatsApp Group Join Now
Back to top button
close