शादी में ड्राइवर को नहीं मिला नेग तो हुआ नाराज, दुल्हन को विदाई के समय 5 घंटे करना पड़ा इंतजार, ऐसे लिया बदला

हमीरपुर-यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दुल्हन की विदाई से पहले दूल्हे का ड्राइवर कार छोड़कर फरार हो गया है और अपने साथ कार में रखी दूल्हे की नोटों की माला और 39 हजार रुपये भी ले गया. विदाई के बाद दुल्हन कार में भी बैठ गई, कार के ड्राइवर (Car Driver Missing) को ढूंढा गया लेकिन ड्राइवर नहीं मिला. कई घंटों तक दुल्हन अपनी विदाई (WeddingCeremony) का इंतजार करती रही फिर मजबूरन लड़की पक्ष ने दूसरी गाड़ी मंगा कर दुल्हन को विदा किया. मामला कुरारा थाना क्षेत्र के परसी का डेरा गांव का है, यहां रहने वाले राम सेवक निषाद ने अपनी बेटी उषा की शादी हमीरपुर जिला मुख्यालय निवासी सुरेश से तय की थी.

बारात भी समय से पहुंची थी. दूल्हा सुरेश हमीरपुर से एक किराए की गाड़ी कर के उसमें सवार होकर आया था. जयमाला के बाद शादी की सारी रस्मे भी धूमधाम से पूरी हुई और जब लड़की की विदाई का समय आया तो दूल्हे की गाड़ी का ड्राइवर गायब था. लोगों ने उसे पूरे गांव में ढूंढा लेकीन न वो मिला न उसका मोबाइल नंबर ही मिला. सुबह 9 बजे से दुल्हन दोपहर 2 बजे तक अपनी विदाई का इंतज़ार करती रही. लेकिन गाड़ी का ड्राइवर नहीं आया तो मजबुरन दुल्हन के घर वालों ने दूसरी गाड़ी से दुल्हन को विदा किया.

दूल्हे के ड्राइवर का नेग मांगने को लेकर हुआ था विवाद

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब दूल्हे की गाड़ी दूल्हे को लेकर द्वावरचार के लिए आई थी, तभी गाड़ी के ड्राइवर ने नेग मांगा था. इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने नेग देने से इंकार कर दिया और गाड़ी से बिना कुछ दिए दूल्हे को ले गए. इसके बात को लेकर गाड़ी का ड्राइवर नाराज था. इसके बाद उसने शराब भी पी थी और आज सुबह वो दुल्हन के घर के बाहर गाड़ी लगाकर फरार हो गया.

5 घंटे तक दुल्हन ने किया विदाई का इंतजार

दूल्हे के ड्राइवर के गायब होने की जानकारी लगते ही बारातियों और रिश्तेदारों में हड़कंप मच गया. दूल्हे के चाचा राम पाल की मानें तो जब सुबह विदाई का समय आया तो उससे पहले उन्होंने अपना बैग गाड़ी में रख दिया था. जिसमें करीब 39 हजार रुपये थे. गाड़ी में ही दूल्हे के नोटों की माला भी रखी थी. लेकिन गाड़ी ड्राइवर के गायब होने के बाद यह दोनों चीजे भी गाड़ी से गायब है. सुबह 9 बजे करीब दुल्हन विदा होनी थी लेकिन ड्राइवर के गायब होने से दुल्हन को 5 घंटे बाद दूसरी गाड़ी से विदा करा कर वापस लाया गया. कुरारा थाना प्रभारी संजय सिंह की मानें तो यह मामला उनके संज्ञान में आया है. लेकिन अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. फिलहाल वो घटना पर नजर रखे हुए है और शिकायत दर्ज करवाने के बाद जरुरी कार्रवाई भी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *