मेरा बिलासपुर

कोयला व्यवसाई ठिकाने पर ED का छापा,बंद कमरे में हो रही दस्तावेजों की जांच पड़ताल,पुलिस का सख्त पहरा

बिलासपुर।ED की टीम ने दुर्ग-भिलाई समेत बिलासपुर में भी अलसुबह छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है। ईडी की टीम ने कल सुबह प्रदेश के कोल व्यवसाई प्रमोद जैन के निवास पर धावा बोला। बताया जा रहा है कि कोयला व्यवसाई प्रमोद जैन के ट्रांसपोर्टर अंकित और विपुल पटेल के ठिकाने पर भी छापामार कार्रवाई की गई है।

क्रांतिनगर स्थित प्रमोद जैन के निवास पर ईडी की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची। और पूरे बंगले को अपने संरक्षण में ले लिया। ईडी के तीन में करीब एक दर्जन अधिकारी शामिल है।जो बंद कमरे में दस्तावेजों की जांच पड़ताल कर रहे हैं। बताते चलें कि करीब 1 महीने पहले ईडी की टीम ने लखमी चंद इंस्टीट्यूट में भी धावा बोला था।

वहां से कुछ नगद भी बरामद कर ईडी की टीम अपने साथ ले गई।  प्रमोद जैन और विनोद जैन को पूछताछ के लिए रायपुर बुलाया गया। खबर लिखे जाने तक क्रांतिनगर स्थित प्रमोद जैन के आवास में ईडी की टीम छापामार कार्रवाई को अंजाम दे रही है। इस दौरान आने जाने वालों पर पुलिस की सख्त नजर बनी हुई है।

 

कोरोना से रोकथाम : छत्तीसगढ़ के सभी सरकारी कार्यालय 31 मार्च तक बंद करने का आदेश ,इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े दफ्तर खुलेंगे
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS