ED Raid: विधायक के ठिकाने पर ED का धावा..प्रसिद्ध उद्योगपति पर दबिश..बिलासपुर, रायगढ़, भिलाई मे भी कार्रवाई

Editor
2 Min Read

ED Raid–प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने आज सुबह एक साथ चार जिलों छापा मारा है। टीम ने महासमुन्द समेत बिलासपुर,भिलाई समेत रायगढ़ में धावा बोला है। प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार ईडी की टीम ने महासमुन्द विधायक विनोद सेवनलाल चन्द्राकार के आवास पर दबिश दिया है। बड़े उद्य़ोग के मालिक कमल सारडा के यहां भी ईडी की कार्रवाई हो रही है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानकारी के अनुसार ईडी की टीम ने बुधवार की सुबह भारी भरकम टीम के साथ एक साथ प्रदेश के चार महत्वपूर्ण शहरों में धावा बोला है। टीम ने  छत्तीसगढ़ के बड़े उद्योग समूह के मालिक कमल सारडा के यहांं दबिश दी है। साथ ही महासमुंद के चर्चित विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के ठिकानों पर धावा बोला है।

बताया जा रहा है कि टीम ने भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ में भी छापामार कार्रवाई को अंजाम दे रही है। खबर लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर इन जिलों में ईडी की टीम ने किसे निशाना बनाया है। जानकारी मिल रही है कि ईडी ने मंदिर हसौद के पास ग्राम बहनाकाड़ी के जमीन दलाल सुरेश बांदे और वीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट में एक सीए के यहां भी दबिश दी है।

बताया जा रहा है कि ईडी की टीम ने जहां भी धावा बोला है सबके तार कोल कारोबार से जुड़ा है। वहीं ई़ड़ी के औचक धावा बोले जाने से लोग भौंचक है। अभी कुछ दिन पहिले ही विधानसभा सत्र की समाप्ति हुई है।

close