कलेक्टर ने स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यमिक विद्यालय भवन निर्माण को लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारियों की ली बैठक

जशपुरनगर/कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यमिक विद्यालय भवन निर्माण के संबंध में शिक्षा विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने विद्यालय के भवन निर्माण के शेष कार्यो को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री के.एस. मण्डावी, जिला शिक्षा अधिकारी सरोज खलखो, कार्यपालन अभियंता ग्रामीण यांत्रिकी सेवा श्री टी एक्का, समस्त खंड शिक्षा अधिकारी सहित संबंधित विद्यालयों के प्राचार्य उपस्थित थे।कलेक्टर श्री अग्रवाल ने सभी विकासखंडो में निर्मित किए जा रहे स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यमिक विद्यालय के भवन निर्माण के संबंध में दिशा-निर्देश देते हुए निर्माण कार्य की अद्यतन स्थिति की जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि विद्यालय भवन निर्माण कार्य के गुणवत्ता में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। विद्यालय भवन में लीकेज, सीवेज की किसी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। साथ ही विद्यालय में प्रयोगशाला, पुस्तकालय, उपकरण, पुस्तकें, खेलकूद, फर्नीचर, सहित अन्य सभी आवश्यक सामग्रियों की निर्धारित मानक अनुसार व्यवस्था करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने शेष कार्यो को जल्द से जल्द से पूर्ण कराने के लिए निर्देशित किया।

उन्होंने भवन निर्माण के शेष कार्यो को जल्द से जल्द से पूर्ण कराने कहा। इस दौरान कलेक्टर श्री अग्रवाल ने जिले के अन्य सभी शासकीय अशासकीय स्कूलों, में मध्यान्ह भोजन  को सारणी अनुसार देने, सभी आवश्यक पेयजल, बिजली, शौचालय सहित अन्य सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देशित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *