मेरा बिलासपुर

चुनाव ड्राई डे…मंगला से भारी मात्रा में शराब बरामद…आरोपी गिरफ्तार..बीच सड़क में तालवार से केक काटना पड़ा महंगा

विष्णु नगर वार्ड से लगे मंगला स्थित धुरीपारा से भारी मात्रा में शराब बरामद

 बिलासपुर— निगम वार्ड उप चुनाव के ठीक 12 घंटे पहले सिविललाइन पुलिस टीम ने विष्णु नगर वार्ड से लगे मंगला स्थित धुरीपारा से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके अलावा सिविल लाइन पुलिस टीम ने तलवार से बीच सड़क पर जन्मदिन का केक काटते आरोपी को धर दबोचा है। दोनो के खिलाफ उचित धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों को जेल दाखिल कराया गया है।
            सिविल लाइन थानेदार परिवेष तिवारी ने बताया कि 9 जनवरी को विष्णुनगर पार्षद उपचुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रशासन ने ड्राई डे का आदेश दिया है। जानकारी के बाद भी मुखबीर से सूचना मिली कि विष्णुनगर वार्ड से लगे मंगला धुरीपारा में भारी मात्रा में शराब एकत्रित कर रखा गया है।जानकारी के बाद पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया।
                धुरीपारा में आरोपी विजय ध्रुव के ठिकाने से सफेद रंग की प्लास्टिक बोरी में भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ। बरामद शराब में 180 एमएल वाला 101 नग देशी मंदिरा प्लेन पाया गया । आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है।
खुलेआम बीच सड़क पर तलवार के साथ जन्मदिन
परिवेष तिवारी के अनुसार मुखबीर ने बताया कि इमलीपारा स्थित बीच सड़़क पर एक बदमाश तलवार से केक काटकर जन्मदिन मना रहा है। जानकारी के बाद तत्कील पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपी को तलावार के साथ धर दबोचा गया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट 25  के तहत कार्यवाही कर न्यायालय के हवाले किया गया।

कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे जनप्रतिनिधि
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS