कर्मचारी फेडरेशन ने किया दो दिवसीय प्रदर्शन का एलान..11 सूत्रीय मांग को लेकर बनाएंगे दबाव..सामुहिक अवकाश पर रहेंगे संगठन के सभी कर्मचारी

बिलासपुर—– छत्तीसगढ़ कर्मचारी फेडरेशन ने 11 सूत्रीय मांग को लेकर शासन के खिलाफ दो दिवसीय धरना प्रदर्शन  का एलान किया है। कर्मचारी फेडरेशन के जिला अध्यक्ष सुनील  यादव ने बताया कि फेडरेशन के प्रांतीय निकाय के निर्देश पर बिलासपुर समेत प्रदेश के सभी जिलो मे 11 सूत्रीय माँगो को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शन में शामिल सभी कर्मचारी 2 और 3 नवम्बर को सामुहिक अवकाश पर रहेंगे।
 
       फेडरेशन के जिला सचिव सुनील यादव ने जानकारी दी कि प्रांतीय फेडरेशन के निर्देश पर  2 और 3 नवम्बर को प्रदेश के सभी कर्मचारी 11 सूत्रीय मांग के समर्थन में दो दिवसीय धरना प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान सभी कर्मचारी दो दिनों के सामहिक अवकाश पर रहेंगे। सुनील यादव ने कहा कि धरना प्रदर्शन के माध्यम से शासन पर लिपिको का वेतन विसंगति का शीघ्र निराकरण के साथ ही सातवे वेतनमान का एरियार्स राशि का शीघ्र भुगतान के लिए दबाव बनाया जाएगा।
 
               सुनील यादव ने कहा कि कोविड वरियार्स के रूप मे काम करने वाले कर्मचारियों को मृत्यु प्रकरण पर 50 लाख रुपये का बीमा, सहायक ग्रेड 3 के रिक्त पदों पर अनुकंपा नियुक्ति, नये  पेंशन के स्थान पर पुरानी पेंशन योजना लागू करने सरकार पर दबाव बनाएंगे। 
 
      फेडरेशन जिला महासचिव सुनील ने जानकारी दी कि आंदोलन को सफल बनाने कर्मचारियों का व्यापक समर्थन मिल रहा है। सभी कर्मचारी स्वस्फुर्त आंदोलन मे शिरकत करेंगे। कर्मचारी फेडरेशन के जिला संयोजक रविंद्र तिवारी अनिल शर्मा परस कौशिक विकास तिवारी देवेंद्र ठाकुर हेमंत बघेल अशोक मेहता मन्नू श्रीवास्तव मनहरण कौशिक सौरभ मजूमदार सुमन यादव ने मांग के समर्थन में धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए कर्मचारियों को आंदोलन में शामिल होने की बात कही है।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...