ईशा गुप्ता ने बाबा निराला संग पार की सारी मर्यादा, इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में,Aashram 3

Esha Gupta Bold Scence In Aashram 3: मशहूर निर्माता निर्देश की सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन आ चुका है, जिसे लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं. वहीं एक बार फिर एक्टर बॉबी देओल बाबा निराला के किरदार में नजर आएंगे. सीरीज में बाबा निराला को लड़कियों के शौकीन दिखाया गया है, कैसे धर्म के नाम पर वह सारे गलत काम करता है और यूथ को गलत रास्ते में ले जा रहा है. लड़कियों के शौकीन बाबा को इस बार ईशा गुप्ता के साथ इंटीमेट होते दिखाया जाएगा. अपने इंटीमेट सीन को लेकर जन्नत एक्ट्रेस इन दिनों खबरों में बनी हुई है.

खबरों की मानें तो बॉबी देओल के साथ इंटेंस सीन शूट करने के लिए ईशा ने करीब 12 घंटे तक इंटीमेट सीन्स किए. मीडिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि कैसे जब आप 10 साल तक इंडस्ट्री में काम करते हैं तो आपके लिए कुछ भी कंफर्टेबल या अनकंफर्टेबल नहीं रहता. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सिर्फ इंटीमेट सीन ही शूट करना मुश्किल नहीं होता है बल्कि आपके लिए हर सीन शूट करना मुश्किल होता है, चाहे आप रो रहे हैं या फिर स्क्रीन पर ड्राइव कर रहे हैं.

जब आप किसी मैच्योर इंसान के साथ शूट कर रहे होते हैं तो आपको कोई दिक्कत नहीं होती है. बता दें कि ढोंगी साधु बाबा निराला का रोल प्ले कर रहे एक्टर बॉबी देओल की मोस्ट पॉपलुर सीरीज 3 जून को रिलीज की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *