मेरा बिलासपुर

एक एक विंग ने किया सहयोग…कलेक्टर ने सभी के प्रति जताया आभार…कहा..शांतिपूर्ण चुनाव में इनका विशेष योगदान

बिलासपुर—शांतिपूर्ण मतदान और फिर गणना के बाद कलेक्टर जिले की जनता को बधाई दी है। कलेक्टर ने मतगणना कार्य में शामिल सभी अधिकारियों,कर्मचारियों को भी शुभकामनाएं दी है। जनता के साथ सभी के प्रति अवनीश शरण ने आभार कहा है। इसके अलावा राजनैतिक दलों को भी चुनाव अभियान में विशेष सहयोग के लिए कृतज्ञता जाहिर किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण ने बिलासपुर लोकसभा निर्वाचन 2024 सफलतापूर्वक संपन्न होने पर जिले के सभी के प्रति आभार जाहिर किया है। जिला निर्वाचन कार्यालय से जारी प्रेस नोट में कलेक्टर ने कहा कि इस दौरान जिले नागरिकों, राजनीतिक दलों प्रतिनिधियों, मीडिया, सुरक्षा बलों, अधिकारियों और कर्मचारियों का भरपूर साथ मिला। सभी के प्रति शांतिपूर्ण मतदान और मतगणना में सहयोग के लिए  धन्यवाद जाहिर करता है।

कलेक्टर शरण ने कहा कि सभी के सहयोग से लोकसभा निर्वाचन निष्पक्ष और शांतिपूर्ण संपन्न हुआ है। सभी ने टीम भावना के साथ अपनी अपनी जिम्मेदारियों को निभाया है। निर्वाचन कार्य में भागीदारी कर लोकतंत्र को मजबूत किया है। जिले के मतदाताओं ने मतदान में उत्साह के साथ हिस्सा लिया। शांतिपूर्ण मतदान में सहयोग भी दिया।

चुनाव अधकारी ने बताया कि राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों का निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में पूर्ण सहयोग मिलने से सभी काम आसानी से सम्पन्न हुए। मीडिया प्रतिनिधियों ने निर्वाचन में महत्वपूर्ण सहभागिता निभाई है। कलेक्टर ने सुरक्षा बल के जवानों की प्रशंसा कर सहयोग के लिए आभार कहा।

                   

Back to top button
close