मेरा बिलासपुर

आबकारी का एक्शन..तीन लीटर से अधिक अवैध मदिरा बरामद..3 मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर—आबकारी टीम ने बोहारडीह और नगाराडीह में कार्रवाई कर तीस लीटर शराब बरामद किया है। आबकारी टीम ने तीन गैर जमानती प्रकरण भी कायम किया है। मामले में तीनों आरोपियों को दाखिल कराया है।
 
                    आबकारी टीम ने कलेक्टर डॉ.सारांश मित्तर के निर्देश पर बिल्ला क्षेत्र में कार्रवाई कर तीन प्रकरण दर्ज किया है। मामले में तीन कोचियों को भी गिरफ्तार भी किया है। आबकारी उपायुक्त नीतू नोतानी ठाकुर ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर कोचियों के खिलाफ सहायक आबकारी अधिकारी आशीष सिंह की अगुवाई में कार्रवाई की गयी है। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद हुआ है।    
 
                        नीतून नोतानी ठाकुर ने बताया कि आबकारी टीम ने नगाराडीह और बोहारडीह में तीन अलग अलग जगह छापामार कार्रवाई में तीन प्रकरण दर्ज किया है। इस दौरान 30 लीटर से अधिक अवैध मदिरा जब्त हुआ है। मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ  आबकारी अधिनियम की धारा  34( 1 )(क ),34(2) व 59 (क) का अपराध दर्ज किया गया। तीनो को जेल दाखिल कराया गया है।
 
            बोहारडीह से कमलेश आर्मो के ठिकान से 8 लीटर, गुहा राम सोनवानी के पास से 2 लीटर महुआ शराब जब्त हुआ है। जबकि त्रिलोचन रात्रे के यहां कार्रवाई के दौरान  10 लीटर महुआ शराब  बरामद हुआ है।
 
         पूरी कार्रवाई में आबकारी टीम में शामिल सहायक जिला आबकारी अधिकारी आशीष सिंह आबकारी उप निरीक्षक रमेश दुबे और जया मेहर के साथ आबकारी मुख्य आरक्षक रामसनेही यादव आरक्षक मूलचंद कौशिक , शुभम रजक इंद्रभान राठौर समेत आबकारी स्टाफ का विशेष योगदान रहा।

विसंगतियों के जवाब देने में लेखापाल से चूक क्या हुई कमिश्नर ने किया निलंबित
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS