मेरा बिलासपुर

आबकारी की कार्रवाई..दस लीटर शराब बरामद.. 150 किलोग्राम लहान जब्त..आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर—- जिला प्रमुख   डॉ. सारांश मित्तर के विशेष निर्देश पर आबकारी टीम ने चलाकर कोचियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है। आबकारी उपायुक्त नीतू नोतानी ठाकुर ने बताया कि अभियान के दौरान आबकाटी टीम ने चकरभाटा से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से शराब और लहान बरामद किया है।
                        आबकारी उपायुक्त नीतू नोतानी ने बताया कि कलेक्टर डा. सारांश मित्तर के निर्देश पर आबकारी टीम ने मदिरा के अवैध आसवन, धारण, विक्रय और परिवहन के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आबकारी टीम ने वृत्त बिल्हा में धावा बोलकर शराब और लहान बरामद किया है।
         आबकारी उपायुक्त के अनुसार चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्राम कनेरी में मुखबीर की सूचना पर आबकारी टीम ने धावा बोला। मौके पर अशोक  कुमार् के मकान से 10 लीटर हाथ भट्ठी महुआ शराब  बराद किया गया। आरोपी अशोक कुमार के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2 )का अपराध दर्ज किया गया। 
             इसके अलावा आबकारी टीम ने ग्राम  सिलपहरी स्थित लक्ष्मण धनवार  के निवास पर भी धावा बोला है। मौके से टीम ने 150 किलोग्राम महुआ लहान बरादमद किया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(1) (च) का अपराध दर्ज किया गया।
                 रेड कार्रवाई में सहायक जिला आबकारी अधिकारी आशीष सिंह, आबकारी आरक्षक  मूलचंद कौशिक, , शुभम रजक समेत अन्य स्टाफ सदस्यों का विशेष योगदान रहा।

मेला जा रही सगी बहनों को ट्रक ने रौंदा..मौके पर एक की मौत..दूसरी गंभीर रूप से घायल..नाराज ग्रामीणों ने घेरा ट्रक
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS