आबकारी टीम की संयुक्त बड़ी कार्रवाई. ..मस्तूरी,सीपत,मोपका में छापा..भारी मात्रा में लहान और शराब बरामद..5 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर—– जिला प्रशासन प्रमुख डॉ सारांश मित्तर के विशेष निर्देश में आबकारी टीम ने  मोपका, मस्तूरी और सीपत क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा महुआ शराब और लहान बरामद किया है। टीम ने इस दौरान पांच लोगो को हिरासत में भी लिया है।सीजीवाल के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुडने यहाँ क्लिक करे व रहे खबरों से UPDATE
 
                       जिला आबकारी टीम ने शुक्रवार को अलग अलग क्षेत्र और ठिकानों पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में महुआ लहान और हाथ भठ्ठी शराब बरामद किया है। मामले की जानकारी सहायक उपायुक्त आबकारी नीतू नोतानी ठाकुर ने दी है। नीतू नोतानी ने बताया कि बडडी कार्रवाई सहायक आयुक्त आबकारी टी.पी.भुसाखरे के दिशा निर्देश में की गयी है।
 
        जिला आबकारी की टीम ने वृत्त मस्तूरी के ग्राम मोपका और खैरा के अलावा वृत्त सीपत के ग्राम गुड़ी में कार्रवाई की है। मुखबीर की सूचना पर की गयी कार्रवाई में कुल 10 लीटर हाथभट्ठी महुआ शराब और 120 किलोग्राम महुआ लहान जब्त किया गया है। मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर आबकारी अधिनियम की धारा 34(1) क, च,  के तहत कार्रवाई की गयी है। 
 
                     आबकारी अधिकारी टी.पी.भूसाखरे ने बताया कि राकेश वर्मा मोपका वृत्त मस्तूरी के कब्जे से 3 लीटर और 120 किलो लहान बरामद हुआ है। छेदी सूर्यवंशी ग्राम खैरा मस्तूरी के कब्जे से 4 लीटर महुआ शराब मिला है। देवकुमार लोनिया गुड़ी मस्तूरी के पास से 3 लीटर महुआ शराब जब्त किया गया है।
 
              आबकारी की संयुक्त अभियान मै वृत्त सीपत मै ग्राम नरगोड़ा मै आबकारी अधिनियम की धारा 34(1) क च और 34(2)  के अलाव ा धारा 59 के तहत रामेश्वर लोनिया और भरत लोनिया पर भी अपराध दर्ज किया गया है। टीम को नरगोड़ा सीपत निवासी रामेश्वर लोनिया के कब्जे से 20 लीटर महुआ शराब बरामद मिला है। जबकि नरगोड़ा के ही भरत लोनिया के कब्जे से 10 लीटर महुआ शराब और 330 किलो लहान जब्त किया गया है।
 
              जिला आबकारी विभाग की कार्रवाई में सहायक जिला आबकारी अधिकारी अजय सिंह धुर्वे समेत आबकारी उपनिरीक्षक आनंद वर्मा, आबकारी मुख्य आरक्षक  सुरेश कौसिल, राम स्नेही यादव और आरक्षक घनश्याम राठौर ,राजेश पांडे शामिल हुए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.