बिलासपुर जिला शिक्षा अधिकारी की अनुकरणीय पहल,लीगल सेल ने जताया आभार

बिलासपुर। विश्व महामारी करोना के सेकेंड वेब ने देश के साथ छग प्रदेश में भी तबाही मचा दिया है आज हर दिन प्रदेश के सैकड़ों लोग इस महामारी के संक्रमण के कारण मौत के मुंह में समा रहे है इससे शिक्षक जगत भी अछूता नहीं है।आज हमारे अनेक शिक्षक संवर्ग के साथियों कि अकाल मौत हो रही है आज के डेट में अकेले बिलासपुर जिला में 12 शिक्षक साथी स्व. प्रशांत कुमार शर्मा,शीला कुर्रे,डाक्टर लाल कानूनगो,निरंजन तिर्की,विष्णु प्रसाद कौशिक,नवल किशोर वैष्णव,प्रभा रानी जेम्स,अल्का दुबे,सुधीर कुमार कौशिक,राम शंकर पोर्ते,विजय सिंह जगत,हेमलता भोई काल के गाल में समा गए है।

शिक्षकों कि असमय मौत से उनके परिवार को सहायता देने के उद्देश्य से बिलासपुर के प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी ने पी. दासर थी और संचालक संदीप चोपड़े ने विशेष पहल करते हुए जिला कोषालय बिलासपुर कार्यालय को खुलवाकर मृत शिक्षको के परिवार के लिए अनुग्रह राशि स्वीकृति कराया जो निश्चित ही शिक्षा विभाग बिलासपुर का अनुकरणीय पहल है जिसके लिए छत्तीसगढ़ टीचर्स राइट्स लीगल सेल शिक्षा अधिकारी श्री पी.दासरथी और संयुक्त संचालक संदीप चोपड़े जी सहित जिला कोषालय के प्रति आभार व्यक्त किया है और उम्मीद जताया है कि आगे भी मृत शिक्षकों के परिजनों को अनुकम्पा नियुक्ति देने की दिशा में तत्काल पहल करते हुए उनके आश्रितों को न्युक्ति प्रदान करेंगे।

आभार व्यक्त करने वालो में छत्तीसगढ़ टीचर्स राइट्स लीगल सेल के प्रदेश संयोजक शिव सारथी सह संयोजक राजेश्वर जनीक सोनी,पवन सोनवानी,विनोद गोयल, मंगलू राम,पवन साहू,मोहित पांडेय,पुरषोत्तम साहू,चुरा वन तरुण,सुखदेव राना,सरोज शर्मा,मीना देवांगन, तेजनाथ साहू,विपिन यादव,गिरीश यादव,कृष्ण कुमार,हरी साहू,अजयकांत तिवारी,अनिल कुमार,विवेक सिंह,दुर्गा खरे,प्रीति छाबड़ा,दीपक देवांगन,राजेंद्र सूर्यवंशी,विजय सूर्यवंशी,अशोक टोप्पो,सतीश साहू,सहित बिलासपुर के समस्त शिक्षक संवर्ग शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *