शराब की अवैध तस्करी करते आरोपी पकड़ाया…मंहगी शराब की बोतलें बरामद…आरोपी पहुंचा जेल

IMG20171220152426बिलासपुर– आबकारी विभाग की टीम ने रेलवे स्टेशन बिलासपुर से शराब की तस्करी करते आरोपी को पकड़ा है। आरोपी के पास से महंगी शराब की बोतलें मिली हैं। पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर आबकारी टीम के अधिकारी नितिन शुक्ला ने बताया कि शराब मध्यप्रदेश अनूपपुर जिले के जैतहरी से औरंगाबाद ले जाया रहा था। बरामद अंग्रेजी शराब की कीमत करीब 20 हजार रूपए से अधिक है।आबकारी टीम बिलासपुर ने मुखबिर की सूचना पर रेलवे स्टेशन आरएमएस बिल्डिंग के पास घेराबंदी कर शराब की अवैध तस्करी करते एक आरोपी को पकड़ा है। आरोपी का नाम बबलू सिंह पिता श्यामनारायण सिंह है। आरोपी औरंगाबाद बिहार का रहने वाला है।आबकारी दारोगा नितिन शुक्ला ने बताया कि  आरोपी के पास से बरामद अंग्रेजी शराब की कुल कीमत करीब 20 हजार रूपए से अधिक है। टीम को आरोपी के पास से कुल 15 बाटल शराब जब्त किया गया है। बरामद शराब में 9 बाटल 100 पाइपर और 6 बॉटल ब्लैन्डर स्प्राइड की बोतले हैं।




नितिन शुक्ला के अनुसार आरोपी  दो साल पहले कोरबा जिले के बांकी मोंगरा स्थित शराब दुकान में काम कर चुका है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि घर में शादी कार्यक्रम है। मेहमानों के स्वागत में जैतहरी से शराब लेकर औरंगाबाद जा रहा था। फिलहाल आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। धरपकड़ कार्रवाई में दारोगा आशीष सिंह, अनिल मित्तल, दीपक ठाकुर समेत आरक्षक राजेश पाण्डेय,विमल,दुलार और यादव शामिल थे।

शराब राजेन्द्रग्राम से बिलासपुर के लिए लाया गया




सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शराब जैतहरी से नहीं बल्कि राजेन्द्रग्राम से बिलासपुर लाया जा रहा था। इसी दौरान आबकारी टीम ने आरोपी को शराब के साथ स्टेशन में धर दबोचा। मालूम हो कि करीब एक महीने पहले रतनपुर पुलिस को भारी मात्रा में शराब के साथ जायलो को पकड़ने में सफलता मिली थी। पकड़े गए आरोपियों ने हमेशा की तरह झूठ बोला। पूछताछ में शराब कोतमा से लाना बताया था। बाद में सच्चाई सामने आयी कि शराब को राजेन्द्रग्राम से से बिलासपुर खपाने के लिए लाया गया था।कमोबेश इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ। शराब राजेन्द्रग्राम से बिलासपुर खपाने के लिए लाया गया। आबकारी टीम ने आरोपी को शराब खपाने से पहले ही पकड लिया। फिलहाल पूछताछ में आरोपी न आबकारी टीम के सामने बार बार बयान बदला है। देखना है कि सच्चाई सामने आती भी है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *