ट्रेलर और बस में आमने सामने की भीड़ंत..ड्रायवर की मौत..तीन सवारी घायल..मृतक बिहार का रहने वाला

बिलासपुर—- राष्ट्रीय राजमार्ग के सेन्दरी स्थित मोड़ पर बस और कोयला परिवहन कर रहे ट्रेलर के बीच आमने सामने की टक्कर हुई। टक्कर इतना भयंकर  था कि ट्रेलर के पलटने से ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बस में सवार तीन लोगों को गंभीर चोट पहुंची है। तीनो घायलों को आनन फानन मे सिम्स मे दाखिल कराया गया।
 
 
          कोनी पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय सेन्दरी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग चौक पर दीपका से बिलासपुर की तरह आ रहे
ट्रेलर और बिलासपुर से कोरबा की तरफ जा रही बस मे आमने सामने की टक्कर हो गयी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि ट्रेलर के पलटने से ड्रायवर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना रात्रि करीबन 2:30 बजे के आस पास की है।
 
              सूचना मिलने पर कोनी पुलिस ने मौके पर पहुंच पाया कि ट्रेलर क्रमांक – CG10R 2135 घटनास्थल पर पलटा हुआ है। बस क्रमांक – UP63BT 0051 घटनास्थल के पास खड़ी है। ट्रेलर चालक मुकेश सिंह का शव मौके पर पड़ा है। मुकेश सिंह ग्राम करहरी, थाना माली, जिला औरंगाबाद बिहार का रहने वाला है। 
 
              पूछताछ के दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि रात्रि करीब ढाई बजे बस और ट्रेलर रफ्तार में था। ग्राम सेन्दरी मोड़ के पास आमने-सामने ठोकर में ट्रेलर पलटने से ड्रायवर की मौके पर ही मौत हो गयी। बस  सवार तीन यात्रियों को गंभीर चोट पहुची। तीनों को तत्काल 108 एम्बुलेंस से सिम्स में दाखिल कराया गया। बहरहाल ट्रेलर चालक मुकेश सिंह का मर्ग दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.