मेरा बिलासपुर

तंग आकर प्रताड़ित पत्नी ने की आत्महत्या…जांच टीम ने किया खुलासा..आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर—पत्नी को चरित्र शंका कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति का नाम नीरज विश्वकर्मा है। आरोपी वार्ड क्रमांक 08  तखतपुर का रहने वाला है। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने टीम को शुभकामनाएं दी है। साथ ही आपरेशन प्रहार अभियान को तेज करने को कहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

     तखतपुर पुलिस के अनुसार जानकारी मिली कि तखतपुर निवासी रेणुका विश्वकर्मा अपने घर यानी ससुराल में 19 दिसम्बर को  सुबह 10 बजे फासी लगा कर ली है। सूचना पर मर्ग कायम करने के बाद मामले को लेकर छानबीन अभियान चलाया गया। छानबीन के दौरान मामला संदिग्ध पाया गया। मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गयी।

  मामला संदेहास्पद पाए जाने पर पुलिस कप्तान के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा,एसडीओपी नुपुर उपाध्याय के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी की टीम ने आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने परिजनो से पूछताछ की। घटना स्थल के आस पास से जानकारियों को टीम ने एकत्रित किया।

इस दौरान जानकारी मिली कि मृतिका की चरित्र पर उसका पति उसका शक करता था। इस बात को लेकर पति नीरज विश्वकर्मा प्रताड़ित भी करता था। लगातार प्रताड़ना से तंग आकर रेणुका ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जांच के बाद आरोपी नीरज विश्वकर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 का अपराध दर्ज किया गया।

आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड भेजा है। गुत्थी को सुलझाने में प्रमुख रूप से प्रधान आरक्षक नरेन्द्र पात्रे, आरक्षक आशीष वस्त्रकार, प्रकाश ठाकुर,आकाश निषाद, नागेन्द्र कश्यप, सोम उईके, सुनील सूर्यवंशी अन्य पुलिस स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Back to top button
close