हमार छ्त्तीसगढ़

CG मर्डर – पति निकला पत्नी का हत्यारा, जंगल में पहले शारीरिक संबंध बनाया फिर कर दी हत्या

धमतरी। एक सप्ताह पहले धमतरी के अमलीपारा जंगल में मिली महिला की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके पति ने ही की थी। आरोपी पति ने पहले जंगल में पत्नी के साथ संबंध बनाया उसके बाद गंमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।दरअसल ये पूरा मामला केरेगांव थाना क्षेत्र के अमलीपारा जंगल का है। 25 अगस्त गुरूवार की सुबह वन विभाग के फाॅरेस्ट गार्ड माडमसिल्ली बांध की तरफ राउंड पर निकले थे। इस दौरान अमलीपारा के जंगल में दो चट्टानों के बीच नवविवाहिता महिला की लाश देखी। महिला लाल कलर का जोड़ा पहने हुई थी। साथ ही पैर में लाल महुर भी लगा हुआ था। महिला का शव देखने पर पुलिस अंदेशा जताई कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया उसके बाद हत्या कर दी गई।

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुखबिर लगाकर जांच शुरू की। जाँच के दौरान महिला की शिनाख्त सुरमा मंडावी पति टोमन लाल गंडावी उम्र 25 वर्ष ग्राम अमलीपारा के रूप में की गई। साथ ही पता चला कि महिला की शादी वर्ष 2018 में हुई थी। पति-पत्नी शादी के बाद ग्राम मृतिका के मायके ग्राम अमलीपारा में रहते थे और पति टोमनलाल मंडावी घटना के बाद से फरार है। संदेह के आधार पर धमतरी पुलिस ने मृतका के पति की तलाश शुरू की और उसे उसके मामा के घर कपरमेटा थाना गुरूर से पकड़ा गया।संदेही टोमल लाल मंडावी को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि 16 अगस्त को अपने ससुराल अमलीपारा से डिलक्स मोटर सायकल में अपने पत्नी सुरमा मंडावी के साथ ग्राम रामनगर जिला बालोद अपने रिश्तेदार के यहाँ राखी बंधवाने गया था, जहाँ पर कुछ दिन रूकने के बाद 21 अगस्त को पत्नी के साथ पत्नी के रिस्तेदार सायफनपारा माडमसिल्ली में रुका हुआ था।

इस दौरान 22 अगस्त की सुबह शराब पीकर पत्नी के रिश्तेदार के यहाँ पहुंचा तो पत्नी शराब को लेकर विवाद करने लगी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज होकर आरोपी अपनी पत्नी को लेकर मोटर सायकल से घर अमलीपारा के लिए निकल पड़ा। अमलीपारा जंगल में जैसे ही पहुंचा तो पत्नी की हत्या करने की नियत से वहां रुका और पहले उसके साथ शारिरिक संबंध बनाया, फिर गमछा से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद शव को जंगल में छोड़ अपने मामा के घर ग्राम कुम्हारखान जिला बालोद आ गया था।फिलहाल पुलिस ने मोटर सायकल और गमछा को जब्त कर लिया है। साथ ही आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। थाना केरेगांव में अप० क्र० 28 / 2022 धारा 302 , 201 भादवि०के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है।

भैयाथान मुख्यालय में खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई लाइसेंस न बनवाने तक 4 होटलों के विक्रय पर लगा प्रतिबंध

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS