CG-पहले प्रेमिका की हत्या, फिर पत्नी व बेटी को मार डाला,आरोपी फरार

कुसमी/वाड्रफनगर। बलरामपुर-रामानुजगंज जिला अंतर्गत वाड्रफनगर में एक सिरफिरे युवक ने प्रेमिका की सर धड़ से अलग कर हत्या कर दी, फिर यहां से युवक 50 किलोमीटर दूर रघुनाथनगर थाना ग्राम सोनहत अपने गृहग्राम पहुंचकर अपनी पत्नी व मासूम बच्ची की हत्या कर दी।हत्यारे ने एक पत्र छोड़ा है, जिसमें पिता, ससुर और साढ़ू को भी मारने की धमकी दी है। इस वारदात के बाद से इलाके के नागरिकों व ग्रामीणों में भय है। पत्र में जिक्र अन्य लोगों को पुलिस ने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। वहीं आरोपी का अब तक कुछ पता नहीं चला है।पुलिस के अनुसार नगर पंचायत वाड्रफनगर के वार्ड क्रमांक 12 में स्थित रामाशंकर कुशवाहा का मकान बीते तीन-चार दिनों से बंद पड़ा था, जिसके अंदर से बदबू आ रही थी। घुटनदार बदबू से तंग आकर पड़ोसियों ने इसकी सूचना वाड्रफनगर पुलिस को दी।

 सूचना पर आई पुलिस ने जब घटनास्थल पहुंचकर मकान का दरवाजा खोला तो अज्ञात महिला का शव अर्धनग्न परिस्थिति में सड़ी गली व सर से धड़ अलग अवस्था में मिला। वाड्रफनगर थाना के घटनास्थल से महिला की हत्या करने वाले युवक का पत्र भी मिला है। पत्र में हत्यारे ने चार लोगों को हत्या करने की बात लिखी है।वहीं रघुनाथनगर थाना के सोनहत स्थित मकान पहुंचकर पुलिस ने जब आरोपी छत्रपति वर्मा के घर पर ताला बंद पाया तो पुलिस को कुछ अंदेशा लग गया और दरवाजा खोल कर देखा तो पत्नी और बच्ची का शव भी मृत अवस्था में शव मिला। पुलिस के अनुसार आरोपी के द्वारा ही प्रेमिका सहित पत्नी और बच्ची का भी हत्या कर दी गई है। इस मामले में जांच की जा रही है।

वारदात स्थल में मिले पत्र में उल्लेखित नाम परिवार से जुड़े लोगों की है, जिनमें पिता शंखलाल कुशवाहा, ससुर गोपाल कुशवाहा, साढ़ू अवधेश कुशवाहा और पत्नी गायत्री कुशवाहा के नाम हैं। प्रेमिका की हत्या के बाद आरोपी पति छत्रपति ने पत्नी गायत्री कुशवाहा व मासूम बच्ची को मार डाला है, बाकी अन्य पुलिस सुरक्षा में हैं।वार्ड क्रमांक 12 में सिर कटी महिला की पहचान ललिता के रूप में हुई। शव की स्थिति से पुलिस ने अनुमान लगाया कि हत्या दो दिन पहले हुई है। पत्र में जि़क्र के अनुसार हत्यारा युवक मृत प्रेमिका ललिता के बाद वह उल्लेखित नाम के उक्त अन्य को मारेगा और फिर खुदकुशी कर लेगा।बलरामपुर-रामानुजगंज जिला के पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने मामले को पारिवारिक बताया है। उन्होंने आगे कहा नामजद आरोपी का पता चल गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। लगातार चार-पांच टीम के द्वारा पतासाजी की जा रही है। पत्र में उल्लेखित अन्य नाम से जुड़े सभी लोग परिवार के हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *