videoःखाद्यमंत्री अमरजीत का तीखा हमला.. धरमलाल कौशिक सोच समझकर बोला करें.. प्रधानमंत्री ने चलाया..किसानों,मिलरों को परेशान करने का ट्रेंड..पहले पेट्रोल 50 करें..फिर वेट कम करेंगे

बिलासपुर—खाद्य मंत्री अमरजीत भगत खरसिया रवाना होने से पहले बिलासपुर पहुंचे। सुबह उन्होने पत्रकारों से बातचीत की। भगत ने बताया कि प्रधानमंत्री हमेशा किसानों को परेशान करने नए नए पैंतरे आजमाते हैं। इस बार मिलरों को परेशान करने उसना चावल नहीं खरीदने का एलान कर नया ट्रैंड चलाया है। लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहले ही कह दिया है। हम किसानों के साथ है। बावजूद इसके हम केन्द्रीय सरकार से अरवा के साथ उसना चावल खरीदे जाने को लेकर दबाव बनाएंगे। 

                  खाद्यमंत्री ने चिरगा एल्युमिना प्लांट बन्द करने को लेकर लिखे गए अपने पत्र पर फिल्मी गाना का मुखड़ा सुनाया। उन्होने कहा कि विरोध के सम्मान में पत्र लिखा है..प्लान्ट बन्द करने को लेकर लिखा गया पत्र..मेरे ही नहीं..सबके हित में है। हदसेव मामले में उन्होने कहा सीएम ने मामले में उचित फैसला लिया है। राहुल गांधी के वचन का सम्मान किया गया है।

          सवाल जवाब के दौरान अमरजीत भगत ने कहा कि कही कोई चावल घोटाला नहीं है। भगवान नेता प्रतिपक्ष और भाजपा साथियों को सद्बुद्धि दे।  पन्द्रह साल में भाजपा ने जितना चावल नहीं खरीदा। मुख्यमंत्री भूपेश ने पहले ही साल में 82 लाख टन से अधिक चावल खरीदा। इस बार 105 लाख टन चावल खरीदेंगे। भगत ने जीपीएम पुलिस कप्तान के साथ हुए हादसे पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष को सोच समझकर बोलना चाहिए। हाथी से घायल पुलिस कप्तान जीवन और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। उन्हें एफआआई की सूझ रही है।

             भगत ने एक सवाल के जवाब में भाजपा नेताओं के लिए दो टूक कहा कि केन्द्र सरकार पहले पचास रूपए प्रति लीटर पेट्रोल का दाम तो करे…। इसके बाद हम वेट भी कम कर देंगे। 

          खाद्य मंत्री से बातचीत के पहले जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष विजय पाण्डेय, मेयर रामशरण यादव,जिला कांग्रेस सचिव अनिल सिंह चौहान, सुभाष सिंह ठाकुर ने बुके से स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *