घूमने आई विदेशी महिला के साथ हुआ दुष्कर्म, मसाज के नाम पर वारदात को दिया अंजाम,आरोपी गिरफ्तार

जयपुर।राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में घूमने आई नीदरलैंड की एक विदेशी महिला से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जहां पर पीड़ित महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति ने होटल में आयुर्वेदिक मालिश के बहाने के नाम पर झांसे में लिया था. जिसके बाद उसके साथ एक होटल में कथित तौर पर रेप किया है. पीड़िता से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस के अनुसार, वह जयपुर छोड़कर भागने की फिराक में था. वहीं, पीड़ित महिला ने जयपुर के सिंधी कैंप थाने में FIR दर्ज कराई हैं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये पूरा मामला जयपुर स्थित एक होटल का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जहां पर आरोपी ने नीदरलैंड की विदेशी महिला से दुष्कर्म किया. वहीं, विदेशी महिला यहां राजस्थान घूमने आई थीं. पुलिस ने बताया कि आरोपित खातीपुरा में मसाज सर्विस का काम करता है.

पुलिस कर रही मामले की जांच-पड़ताल

वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना बीते बुधवार की है. अज्ञात आरोपी ने सिंधी कैंप के पास एक होटल में आयुर्वेदिक मसाज के दौरान उसके साथ रेप किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित विदेशी महिला ने इस बारे में गुरुवार शाम सिंधी कैंप थाने में की IPC धारा 376 के तहत मामला दर्ज कराया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

रेप को लेकर मंत्री शांति धारीवाल ने दिया बेतुका बयान

बता दें कि ये घटना ऐसे समय सामने आई है जब सूबे के संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने रेप को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया था. विधानसभा में पुलिस और कारागार की अनुदान मांगों पर बहस करते हुए उन्होंने माना कि रेप के मामले में राजस्थान पहले नंबर वन पर है. इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा था कि “अब ये रेप के मामले में क्यों नम्बर वन हैं? कहीं न कहीं गलती तो है. वैसे भी राजस्थान तो मर्दों का प्रदेश रहा है यार, उसका क्या करें?” इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने उनके बयान पर कड़ी आपत्ति जताई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *