मेरा बिलासपुर

जिला कांग्रेस पूर्व महामंत्री की गोली मारकर हत्या,, अज्ञात आरोपियो ने चलाया 6 राउंड गोली,, संजू त्रिपाठी की मौके पर ही मौत

बिलासपुर।सकरी ओवरब्रिज के नीचे फॉर्च्यूनर कार सवार की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 2 कार चालक सकरी की तरफ से आए और फॉर्च्यूनर कार चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हमलावर कार चालक गोली चलाने के बाद रायपुर की तरफ फरार हो गए।बताते चलें कि जिस व्यक्ति की बंद कार में हत्या हुई है उस परआरोपियों ने गोली चलाई है।

मौके पर ही कार चालक ने दम तोड़ दिया। हमलावरों के फरार होने के बाद लोगों ने करीब जाकर देखा कि फॉर्च्यूनर कार के अंदर बैठे व्यक्ति की मौत हो चुकी है । मरने वाले का नाम संजू त्रिपाठी है । कार के सामने जिला महामंत्री लिखा हुआ है। जांच पड़ताल के दौरान जानकारी मिली कि संजीव त्रिपाठी जिला कांग्रेस कमेटी का पूर्व महामंत्री है। बहरहाल जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान पारुल माथुर समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए हैं।

पुलिस कप्तान पारुल माथुर के निर्देश पर शहर के चारों तरफ नाकेबंदी का आदेश दिया गया है। बताते चलें कि संजीव त्रिपाठी की पहले भी कई असामाजिक गतिविधियों में संलिप्तता रही है।खबर मिलने के बाद कांग्रेस नेता भी मौके पर पहुंच गए हैं। बहराल पुलिस मामले को लेकर सघनता से पूछताछ कर रही है।

मछुवारा नीति मामला- पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दी बहस की चुनौती
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS