महादेव बुक से जुड़े चार आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग पुलिस ने फिर से महादेव बुक से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी भिलाई शहर में ही सक्रिय रहकर एप के जरिए लोगों को सट्टा के दांव लगवा रहे थे। चारों आरोपियों को भट्ठी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 1 नग लैपटॉप और 4 नग मोबाइल जब्त किया गया है।भट्ठी टीआई केके कुशवाहा ने बताया कि गुरुवार को मुखबीर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग सट्टा में दांव लगवाने का काम कर रहे हैं।

सूचना पर टीम को वहां भेजा गया। पुलिस ने नेलशन चौक, गार्डन सेक्टर 1 में घेराबंदी करके 4 लोगों को गार्डन के एक किनारे बैठे धर दबोचा। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम प्रतीक सिंह (34 वर्ष) निवासी सेक्टर 1, भरत राव (26 वर्ष) निवासी सड़क एवेन्यू सी, सेक्टर 02, मोहनीश गुप्ता (30 वर्ष) निवासी सड़क 2, सेक्टर 1 और जयकृष्णा (36 वर्ष) निवासी सड़क 16 सेक्टर 2 बताया।

टीआई ने जब चारों की तलाशी ली तो उनके पास मोबाइल फोन मिले। चारों फोन में महादेव आईडी से संबंधित डाटा, एप और सट्टा के दाव लगवाने के साक्ष्य मिले। चारों आरोपियों को थाने लगाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने महादेव आईडी से ऑनलाइन सट्टा का काम करना बताया।

चारों आरोपियों के पास से एक लैपटॉप भी जब्त किया गया है। इसमें बड़ी मात्रा में सट्टे की रकम की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के रिकार्ड मिले हैं। पुलिस ने इसका पता लगाने के लिए संबंधित बैंक को पत्र लिखा है। आईडी से संबंधित जानकारी के लिए साइबर सेल भिलाई की मदद भी ली जा रीह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *