दो आरोपियों से चार लाख की मोबाइल बरामद.. मिलकर परीक्षा केन्द्र के बाहर दिया चोरी को अंजाम .. पुलिस कब्जे 20 से अधिक कीमती मोबाइल

बिलासपुर—- तोरवा और तारबाहर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर परीक्षा केन्द्र से  मोबाईल चोरी करने वाले आरोपियों को गिऱफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपिोयं के पास से चोरी किए गए 20 नग कीमती मोबाइल को बरामद किया है। जब्त मोबाइल की कीमत करीब चार लाख रूपयों से अधिक है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी परीक्षा केन्द्र के बाहर मोबाईल चोरी को अंजाम दिया करते थे। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी सिर्फ मोबाईल की सेटिंग और  लॉक तोड़ने का काम करता है।
            अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप ने बताया कि तोरवा और तारबाहर पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर परीक्षा केन्द्र के बाहर से मोबाइल चोरी को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनो ही थानों में मोबाइल चोरी के कई मामले दर्ज हैं।
                            उमेश कश्यप ने बताया कि तोरवा और तारबाहर थाना में आईपीसी की धारा 379 के तहत दर्ज मामले में पुलिस ने हर्ष वर्धन कीर उर्फ ओम पिता गोपी कीर को गिरफ्तार किया है। आरोपी रामायण चौक चांटीडीह थाना सरकण्डा का रहने वाला है। इसके अलावा पुलिस ने अमन धुरी पिता विजय धुरी को कुटीरपारा मोपका से गिऱफ्तार किया है।
               दोनो आरोपियों से 20 नग मोबाईल बरामद किया गया। बरामद मोबाइल की कीमत करीब चार लाख रूपयों से अधिक है। पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराया गया है।
            

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *