मोबाइल से दोस्ती..फिर लगातार किया शारीरिक शोषण ..आरोपी गिरफ्तार..नशे के लिए पैसा नहीं मिलने पर पोता ने किया दादा पर जानलेवा हमला

बिलासपुर–सिरगिट्टी पुलिस ने शारीरिक शोषण के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मोबाइल फोन से सबसे पहले दोस्ती किया। इसके बाद प्यार का नाटक लड़की से दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।आरोपी का नाम बोदरी निवासी शरद वर्मा है। 
 
               सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार पीडिता ने 29 सितम्बर को थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि बोदरी निवासी शरद वर्मा ने दोस्ती कर झांसे लिया। इसके बाद घुमाने के बहाने रतनपुर ले गया। इसके बाद पिछले तीन महीनों से लगातार शारीरिक शोषण कर रहा है।
 
                       पीड़िता की शिकायत को तत्काल विवेचना में लिया। टीम गठन कर आरोपी शरद वर्मा को बोदरी में घेराबन्दी कर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपराध कबूल किया। विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है।
 
दादा पर किया जानलेवा हमला
 
                            मटियारी में युवक ने अपने दादा पर टंगिया और हंसिया प्राणघातक हमला किया। शिकायत के चन्द घंटों के अन्दर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टंगिया और हंसिया भी बरामद किया है। आरोपी का नाम अभिलाष उर्फ अप्पू गोवाड़ा है।
 
                पुलिस के अनुसार  शनिवार को सुबह करीब 6 बजे ग्राम मटियारी निवासी अभिलाष ने अपने दादा पर  जानलेवा हमला कर दिया। घटना के समय दादा और पोता एक ही खाट पर सो रहे थे। इसी बीच आदतन नशेड़ी अभिलाष ने दादा प्रताप गोवाड़ा से नशा के लिए पैसा मांगा। मना करने पर अभिलाष ने दादा का बाल पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद आरोपी ने दादा पर टंगिया और हंसिया से हत्या करने की नीयत से सिर, चेहरा, गर्दन, कान पर ताबड़तोड हमला कर दिया।
 
              प्रार्थीया दुलासा बाई गोवाड़ा ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। अभिलाष पर आईपीसी की धारा 307,के तहत अपराध दर्ज किया गया। दबिश देकर चन्द घंटों के अन्दर आरोपी अभिलाष उर्फ अप्पू गोवाड़ा शिकारी को धर दबोचा गया।आरोपी को न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराया गया है। 
 
 
 
 
2 Attachments • Scanned by Gmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *