VIDEO-प्राचार्य पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप..जनप्रतिनिधियों ने खोला मोर्चा..जिला शिक्षा अधिकारी से चैयरमैन ने की हटाने की मांग

बिलासपुर—शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय प्राचार्य के खिलाफ भरनी के जनप्रतिनिधियों ने शिकायत की है। शाला विकास समिति के अध्यक्ष समेत सरपंच और पंचों ने प्रायार्य पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। जनप्रतिनिधियों ने जिला शिक्षा अधिकारी से प्राचार्य को तत्काल हटाए जाने की मांग की है। जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि मैडम तानाशाहों की तरह व्यवहार करती है। बच्चों को जनप्रतिनिधियों के खिलाफ उकसाती है। जनप्रतिधियों ने बताया कि मामले की शिकायत शिक्षा मंत्री से करेंगे।  

                    भरनी स्थित शासकीय हायर सेकेन्डरी माध्यमिक विद्यालय के चैयरमैन और गांव के पंच सरपंच और जनपद प्रतिनिधियों ने प्राचार्य के खिलाफ शिकायत की है। जनप्रतिनिधियों ने जिला शिक्षा अधिकारी से मिलकर बताया कि प्राचार्य गाली गलौच करती है। तानाशाहों की तरह व्यवहार करती है।

                              मामल में शाला विकास समिति के अध्यक्ष और जनप्रतिनिधियों ने बताया कि बच्चों के हित में स्कूल में काम करना मुश्किल हो गया है। शासन के निर्देश और पंचायत से अनुमोदन के बाद स्कूल में पानी टंकी का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण कार्य को लेकर प्राचार्य ने सहमति भी जाहिर किया। निर्माण कार्य शुरू होते ही विरोध करने साथ जनप्रतिनिधियों को अनाप शनाप बोलना शुरू कर दिया। विरोध किए जाने पर गाली गलौच भी किया। बच्चों को उकसाकर जेसीबी जलाने और जनप्रतिनिधियों को मरवाने की बात कही।

          जनप्रतिनिधियों ने बताया कि हमने जिला शिक्षा अधिकारी से मिलकर प्राचार्य को हटाए जाने की मांग की है। हम लोग शिक्षा मंत्री से रायपुर में जाकर मुलाकात करेंगे। प्राचार्य को तत्काल हटाने को कहेंगे।

                               मामले में जिला शिक्षा अधिकारी डी.के.कौशिक ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लिया गया है। प्राचार्य को बुलाकर समझाइश देंगे। जनप्रतिनिधियों की शिकायत को उच्चस्तर पर भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *